1134 पेंडिंग आवेदनों का निराकरण करने आयुक्त ने दिया टार्गेट

1134 पेंडिंग आवेदनों का निराकरण करने आयुक्त ने दिया टार्गेट
RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

-विभाग प्रमुखों की ली बैठक
रिसाली। शिकायत और मांग वाले आवेदनों का निराकरण निगम के अधिकारी निर्धारित समय सीमा में करेंगे। आयुक्त मोनिका वर्मा ने  1134 आवेदनों का निराकरण करने 10 दिन की मोहलत दी है। उन्होंने निराकृत होने वाले आवेदनों को पोर्टल में दर्ज करने भी कहा है।
आयुक्त ने विभाग प्रमुखों से कहा है कि वे जन समस्या निवारण शिविर के पेंडिंग आवेदनों पर गंभीर हो। प्राथमिकता के साथ सभी आवेदनों को निराकृत करे। आयुक्त ने स्पष्ट निर्देश दिए है कि निर्माण संबधी मांग का पहले स्थल निरीक्षण करे और फिर आवेदन पर स्टीमेट तैयार कर उसे शासन को भेजे। आयुक्त ने कहा है कि जिस वार्ड में पाइप लाइन बिछा है और नए नल कनेक्शन का आवेदन है उसे औपचारिकता पूरी कर शीघ्र लगाया जाए। इसी तरह नाली सफाई या कचरा उठाने की शिकायत का निराकरण शीघ्र किया जाए। बैठक में निगम सचिव रोहित साहू, कार्यपालन अभियंता सुनील दुबे समेत विभाग प्रमुख उपस्थित थे।
-सुबह 8 बजे होगा ध्वजारोहण
आयुक्त मोनिका वर्मा ने बैठक में राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस की जिम्मेदारी भी निर्धारित की। उन्होंने स्थापित प्रतिमा स्थल की सफाई के निर्देश दिए। साथ ही चौराहा पर देश भक्ति गीत बजाने के निर्देश दिए। अलग अलग कार्य के लिए अधिकारियों। को जिम्मेदारी दी। ध्वजारोहण सुबह 8 बजे मुख्य कार्यालय में होगा।
-सड़क से मवेशी हटाने दिए निर्देश
आयुक्त मोनिका ने सोमवार को सड़क पर घूमने वाले मवेशी को पकड़ने अभियान चलाने कहा। मुख्य सड़क का निरीक्षण करने दल का गठन की। आयुक्त के निर्देश पर निगम कर्मियों ने 5 मवेशी को पकड़कर गोठन भी पहुंचाया।