संभागायुक्त व आईजी ने राज्यपाल को भेंट किये गौठान में बनें डिजाइनर दीये

संभागायुक्त व आईजी ने राज्यपाल को भेंट किये गौठान में बनें डिजाइनर दीये
RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

दक्षिणापथ।टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। उनकी ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कश्मीरा ने 10 किलो वजन कम कर लिया है। शेप में आने के बाद वह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर कर रही हैं।
हाल ही में कश्मीरा ने ब्लू बिकिनी में फोटोशूट कराया है। स्विमिंग पूल किनारे बैठीं कश्मीरा शाह एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। ब्लू बिकिनी के ऊपर उन्होंने मल्टी कलर सुरोस्की कोट पहना हुआ है। स्मोकी आइज और न्यूड लिपस्टिक के साथ मेकअप किया हुआ है।
इस फोटो को शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा, बदलाव की शुरुआत खुद से करें। अगर आप बदलाव चाहते हैं तो पहले खुद में बदलाव लाएं।
कश्मीरा के इस अंदाज की फैन्स सराहना कर रहे हैं। फोटोज पर कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बेहद खतरनाक फोटोज। वहीं, एक और यूजर लिखते हैं, हमेशा ही खूबसूरत।
इससे पहले कश्मीरा ने ब्लैक मोनोकनी में फोटोशूट कराया था। कश्मीरा की तस्वीर साझा करते हुए कृष्णा ने लिखा- जब आपको घर पर ही बिरयानी खाने को मिल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मखनी क्यों खाएंगे मुझे तुम पर गर्व है कैश (कश्मीरा) कि तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है।