भाजपा के प्राथमिक सदस्यता अभियान के लिए मंडल स्तरीय कार्यशालाओं का आयोजन दुर्ग जिले में रविवार से शुरू

भाजपा के प्राथमिक सदस्यता अभियान के लिए मंडल स्तरीय कार्यशालाओं का आयोजन दुर्ग जिले में रविवार से शुरू
RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक और जिले के प्रमुख नेता मंडलों की कार्यशाला में देंगे प्रशिक्षण
दुर्ग। आगामी 1 सितंबर से भाजपा का सदस्यता अभियान प्रारंभ होने जा रहा है, इससे पहले अलग-अलग स्तरों पर कार्यशालाओं का आयोजन करके ऑनलाइन सदस्यता के संबंध में कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इसी कड़ी में दुर्ग जिले के सभी 13 मंडलों में कार्यशालाओं का आयोजन होगा। 
सदस्यता अभियान के जिला संयोजक राजेन्द्र कुमार पाध्ये ने बताया कि जिला स्तरीय कार्यशाला में मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के मार्गदर्शन एवं जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा के निर्देशानुसार सभी 13 मंडलों में कार्यशाला के लिए अलग-अलग वक्ता तय किए गए हैं। 25 अगस्त रविवार को प्रातः 11 बजे दक्षिण पाटन मंडल अंतर्गत जामगांव आर में विधायक ललित चंद्राकर और सिकोला पटरीपार मंडल में राजेन्द्र कुमार, दोपहर 12 बजे बोरी लिटिया मंडल में कांतिलाल बोथरा और चंडी शीतला मंडल में सुरेंद्र कौशिक, दोपहर 1 बजे गंजपारा सदर मंडल में डॉ. मानसी गुलाटी और जेवरा सिरसा अंतर्गत ग्राम सिरसा खुर्द में दिलीप साहू, दोपहर 2:00 बजे मध्य पाटन मंडल में पूर्व मंत्री रमशिला साहू कार्यशाला में वक्ता के रूप में प्रशिक्षण देने के साथ-साथ सदस्यता अभियान की रणनीतियों के विषय में मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। 
26 अगस्त सोमवार को धमधा में रोहित साहू,  27 अगस्त मंगलवार को दोपहर 12 बजे अहिवारा में विधायक गजेंद्र यादव और उतई मंडल के ग्राम मचांदुर में विधायक डोमनलाल कोर्सेवाड़ा, दोपहर 1 बजे उत्तर पाटन के अमलेश्वर में रविशंकर सिंह एवं शाम 4:00 बजे कसारीडीह मंडल में नटवर ताम्रकार कार्यशाला में प्रशिक्षण देंगे तथा 28 अगस्त बुधवार को अंजोरा में दोपहर 2:00 बजे पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना कार्यशाला में रहेंगे। 
सदस्यता अभियान जिला टोली के संयोजक राजेंद्र कुमार, सदस्य रविशंकर सिंह, रोहित साहू और डॉ. मानसी गुलाटी ने बताया कि दुर्ग जिले में 28 अगस्त तक सभी मंडलों की कार्यशालाएं सम्पन्न हो जाएगी। सदस्यता अभियान को व्यवस्थित रूप से चलाने के लिए राष्ट्रीय और केंद्रीय नेतृत्व ने व्यापक कार्ययोजना तैयार की है। इसी कार्ययोजना के आधार पर जमीनी स्तर पर रणनीति तय करते हुए सदस्यता अभियान दुर्ग जिले में चलाया जाएगा।