पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति के नाम  सौपा ज्ञापन

पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति के नाम  सौपा ज्ञापन
RO No.12784/129

RO No.12784/129

RO No.12784/129

एमसीबी / मनेन्द्रगढ़ (खगेन्द्र यादव) । भरतपुर पश्चिम बंगाल में जनजातीय महिलाओं के साथ हुए अत्याचार को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. जिला मुख्यालय में जनजातीय समाज की महिलाओं ने इस घटना को लेकर विरोध जताया. महिलाओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपी को सख्त सजा दिलाने की मांग की है.आपको बता दें कि संदेशखाली में टीएमसी का नेता शाहजहां शेख पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है.
-संदेशखाली की घटना की निंदा :
 जनजातीय समाज से जुड़ी महिला रश्मि सोनकर के मुताबिक पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई घटना ने देश को शर्मसार किया है.महिलाओं के कई वीडियो सामने आए हैं.जिसमें शाहजहां शेख पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. वहां की महिलाएं इतनी ज्यादा पीड़ित हैं.संदेशखाली में महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं.इसलिए मनेंद्रगढ़ में भी महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन किया.महिलाएं आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहीं हैं.
-संदेशखाली के आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग : 
इस मामले में चिरमिरी के नेता प्रतिपक्ष संतोष सिंह ने भी दुख जताया है.संतोष सिंह के मुताबिक संदेशखाली की घटना ने देश को झकझोर दिया है. आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है. इस विषय को लेकर के पूरे जनजाति भाई बहनों महिलाओं के साथ कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है.महिलाओं ने मांग की है कि पश्चिम बंगाल में जो घटनाएं हो रही है,वो बंद हो. मुख्यमंत्री से यही आशा करते हैं कि इस प्रकार की घटनाओं को तत्काल रोका जाए.जनजातीय वर्ग की महिलाओं के साथ किसी भी तरह का अत्याचार ना हो.