वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा- प्रयोग सफल रहा

वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा- प्रयोग सफल रहा
RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

दक्षिणापथ,रायपुर । एकता पैनल द्वारा अपने चुनाव प्रचार में छत्तीसगढ़ चेम्बर का बैनर लगाया जा रहा है, जो सरासर गलत है। जय व्यापार पैनल ने दुर्ग-भिलाई की चुनावी यात्रा में एकता पैनल द्वारा की गई मिटिंग मेें मंच पर लगाये गये बैनर की फोटो के साथ लिखित शिकायत की।
अफसोस आज इस तरह की हरकत वो लोग कर रहे है जो अपने आप को चेम्बर का मसीहा मानते है। अगर इन्होनें पिछले कार्यकाल में कार्य किया होता तो, आज यह हरकत नहीं करनी पड़ती। आज बड़े-बडे़ वादे किये जा रहे है, चेम्बर के वरिष्ठ पदों पर आसीन होनेें के बाद किसने काम किया है, किसने नहीं यह बात व्यापारी अच्छे से जानते है।
जय व्यापार पैनल अपनी घोषणा पर पूरी मजबूती के साथ खड़ा है, हमारे वरिष्ठ रमेश बावरिया के निधन पर उसी दिन अपनी श्रद्वाजंली सभा में सर्वसम्मति से यह निर्णय हुआ कि हम 30 नवम्बर तक चुनावी दौरा नहीं करेंगें हमारा निर्णय विवेकपूर्ण है, हमारी टीम का चुनावी दौरा स्थगित है। हम उम्मीद करते है, कि चुनाव अधिकारीगण उनकी इस तरह की हरकतों पर नज़र रखेगें और हमारी आपत्ति पर उचित निर्णय लेगें। हमने एक निवेदन और भी किया है कि कोरोना की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए प्रशासन से सभी मतदान केन्द्रों की अनुमति प्राप्त होनें के पश्चात् ही चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ की जाए। मतदान केन्द्रों की संख्या बढ़ाई जाए। एकता पैनल व्यापारियों की तकलीफ (कोरोना काल) के समय नदारद रहे, इसलिए आज उनकी भाषा निराशा एवं कुण्ठा से ग्रसित नज़र आ रही है। मनगंढ़त आरोप लगाकर लोगों को भ्रमित करना उनकी आदत में शुमार है। हमें विश्वास है हमारे किये गए निःस्वार्थ कार्यो एवं हमारे व्यवहार के कारण हम जीतेगें क्योंकि हमने काम किया है और व्यापारियों को भी यही विश्वास है कि हम ही काम करेगेें। उपरोक्त जानकारी जय व्यापार पैनल से जितेन्द्र दोशी द्वारा दी गई।