ग्राहकों को गंदगी परोसने पर 4000 जुर्माना

ग्राहकों को गंदगी परोसने पर 4000 जुर्माना
RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

-दुकानों में  बीमारी का घर तो नहीं, निगम कर्मी कर रहे जांच
रिसाली। जिस क्षेत्र में हजारों लोगों की आवाजाही वहां बीमारी का स्त्रोत तो नहीं, इस बात की जांच की जा रही है। नगर पालिक निगम रिसाली की आयुक्त मोनिका वर्मा ने इसके लिए अलग से दल बनाया है। कर्मचारी छोटे दुकान से लेकर बड़े बड़े शो रूम में लार्वा की तलाश कर रहे है। एहतियात के तौर पर दवा भी छिड़क रहे है।
दरअसल जांच के दौरान खुलासा हुआ कि कृष्णा टॉकीज रोड के कुछ दुकानों में मच्छर का लार्वा मिला है। इस बात की सूचना मिलते ही आयुक्त ने दुकानों में रखे फ्रिज, कूलर और फ्लॉवर पार्ट की जांच करने निर्देश दिए है। कर्मचारी अवकाश के दिनों में भी जांच करते 50 से भी अधिक फ्रिज के पीछे जमा पानी और कूलर को खाली कराकर दवा का छिड़काव कर चुके है।

 -15 व्यापारियों को चेतावनी...
निगम कर्मी जांच में समझाइए दे रहे है कि असावधानी होने पर मच्छर पनपेगा और जानलेवा बीमारी फैलेगी। इसलिए सावधानी बरते। जांच के दौरान छोटे बड़े 15 दुकानदारों को चेतावनी दी गई है कि लापराही करने पर महामारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी।
-4000 जुर्माना वसूला..
त्योहारी सीजन को देखते हुए निगम कर्मी होटलों व रेस्टोरेंट में भी दबिश दे रहे है। इस दौरान टंकी और स्टेशन मरोदा में भारी गंदगी पाई गई। अधिकारियों ने 4000 रुपए जुर्माना के रूप में वसूल किया।