रिसाली की महिलाएं तिरंगा लेकर घरों में दे रही दस्तक

रिसाली की महिलाएं तिरंगा लेकर घरों में दे रही दस्तक
RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

- स्कूली बच्चें भी कर रहे पैदल मार्च
रिसाली। राष्ट्रव्यापी तिरंगा अभियान में रिसाली एन.यू.एन.एल.एम. की महिलाएं राष्ट्रीय ध्वज लेकर घर-घर दस्तक दे रही है। वे झंडा देकर 15 अगस्त को घरों पर तिरंगा लगाने की अपील कर रही है। आयुक्त मोनिका वर्मा के मार्गदर्शन में डुण्डेरा मीडिल स्कूल के बच्चों ने भी रैली निकालकर घर-घर तिरंगा लगाने नारे भी लगाएं।
 स्वतंत्रता दिवस के पहले ही रिसाली निगम क्षेत्र के घरों में तिरंगा लहराने लगा है। पिछले तीन दिनों से आजीविका मिशन रिसाली की सी.आर.पी. महिला सदस्यों को लेकर घरों तक पहुंच रही है। इसके अलावा शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय डुण्डेरा के बच्चों ने भी रैली निकाली। रैली में सी.आर.एस. पिंकी सिंह, प्रीति साह और स्टेशन मरोद क्षेत्र में बसंती साहू और रेवती तांडी सिटि मिशन मैनेजर अरूणा धृतलहरे, आइरा आनंद, सहायक परियोजना अधिकारी सुरेश देवांगन, सी.ओ. लता महानंद, कुंजेश्वरी साहू विशेष रूप से उपस्थित थी।

-पार्षद भी कर रहे तिरंगा वितरण
आयुक्त मोनिका वर्मा ने रिसाली निगम के पार्षदों को भी झंडा वितरण कराया है। मुख्य कार्यालय से वार्ड मेंबर राष्ट्रीय ध्वज लेकर वार्ड के नागरिकों को उपलब्ध करा रहे है। वहीं नागरिकों से अपील कर रहे है कि वे 15 अगस्त को घरों में तिरंगा अवश्य लहराए।