साप्ताहिक प्लान कर अमृत मिशन के कार्य को पूर्ण करें-आयुक्त

साप्ताहिक प्लान कर अमृत मिशन के कार्य को पूर्ण करें-आयुक्त
RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

दक्षिणापथ,दुर्ग । छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के तहत जय व्यापार पैनल का चुनाव प्रचार अभियान तेजी से जारी है। इसी क्रम में आज पैनल से प्रदेश उपाध्यक्ष प्रत्याशी प्रकाश सांखला, प्रदेश मंत्री पद प्रत्याशी दर्शन लाल ठाकवानी ने अपनी टीम के साथ सैकड़ों व्यापारियों के साथ मोती कॉम्प्लेक्स से शुरू होकर , जवाहर चौक, शनिचरी बजार, होते हुए गंजपारा, पुलगांव नाका चौक का धुआंधार जनसंपर्क किया इस दौरान दुकानदारों द्वारा प्रत्याशियों का जगह जगह हार पहनाकर स्वागत एवं आशीर्वाद दिया ! इस दौरान मुख्य रूप से पैनल के पवन बड़जात्या, मोहम्मद अली हिरानी, प्रहलाद रूंगटा, संजय चौबे उपस्थित थे। दौरे के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष प्रत्याशी प्रकाश सांखला, प्रदेश मंत्री पद प्रत्याशी दर्शन लाल ठाकवानी स्थानीय व्यापारियों द्वारा उनकी टीम का जगह- जगह भव्य स्वागत किया गया एवं जय व्यापार पैनल को अपना समर्थन देने का ऐलान किया गया।

पैनल के संजय चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में जय व्यापार पैनल मजबूती के साथ चुनावी मैदान में है। दुर्ग के सभी व्यापारी साथी इस चुनाव में हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं। पैनल को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। पवन बड़जात्या एवं रूंगटा ने बताया कि जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों द्वारा व्यापारी हित में किये गये कार्यों से प्रदेश के व्यापारियों में हर्ष है और सभी हमारे साथ नया इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। नेमीचंद भंडारी ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी हमारी मातृसंस्था के सदस्य हैं और हम सबका यह दायित्व है कि इसे और मजबूत करें। इस चुनाव में हम सबको सशक्त नेतृत्व का चुनाव कर चेम्बर को और मजबूत बनाना है।

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला एवं दर्शन लाल ठाकवानी ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी के स्नेह और समर्थन से ही हम उस चुनावी मैदान में उतरे है। आप सभी का यह समर्थन ही हमारी ताकत है, और हम विश्वास के साथ यह कह सकते कि हमारी जीत सुनिश्चित है। सांखला ने कहा कि हम अपने व्यापारी साथियों का हित चाहते हैं और सदैव व्यापारी हितों के लिए सक्रिय रहे हैं। प्रदेश के सभी व्यापारी साथियों ने हमें कार्य करते हुए देखा है और हमें अपना पूरा सहयोग दिया है। हमारी एकता का ही परिणाम है कि हमने कोरोनाकाल जैसे मुश्किल दौर में भी दबावमुक्त रहकर कार्य किया। इतना ही नहीं समय- समय पर व्यापार जगत के सामने आने वाली जटिल समस्याओं का भी डटकर सामना किया है। सांखला ने कहा कि यह चुनाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस बार बात हमारी मातृसंस्था की है, हमारे हजारों व्यापारी साथियों के भविष्य की है जो इस संस्था के सदस्य हैं। उन्होंने सभी व्यापारियों से जय व्यापार पैनल को अपना समर्थन देने की अपील की।

इस रैली के दौरान मुख्य रूप से ताराचंद कांकरिया, गौतम बोथरा, जसराज पारख, निर्मल बोथरा, मदन जैन, जवाहर श्रीश्रीमाल, चंद्रकांत पारख, राजेश गोलछा, श्रेयांश नाहटा, जमबू भंडारी, विजय गटागट, रवि केवलतानी, राकेश सकलेचा, आशंदास मोहनानी, अटल गोदवानी, कैलाश बाकलीवाल, नथमल भंडारी, नेमीचंद सोनी, सहित बड़ी संख्या में व्यापारीगण उपस्थित थे।