बालोद DEO ने शिक्षकों को कहा 'हराम' , छत्तीसगढ़ शिक्षक महाफैडरेशन के प्रांताध्यक्ष राजेश पाल ने जताया कडा एतराज, सख्त कारवाई की मांग

बालोद DEO ने शिक्षकों को कहा 'हराम' , छत्तीसगढ़ शिक्षक महाफैडरेशन के प्रांताध्यक्ष राजेश पाल ने जताया कडा एतराज, सख्त कारवाई की मांग

दक्षिणापथ। मराठी मॉडल जिनल जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आजकल जिनल कोरोना वायरस से खुद का बचाव कर रही हैं और अपनी फैमिली के साथ चलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में जिनल ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक साथ कई बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं। उनका सेक्सी लुक फैंस को दीवाना बना देता है। वो सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करते रहती हैं।
इस फोटो में जिनल ब्राउन कलर की ब्रा पहन बाथरूम में ग्लैमरस पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस फोटो को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है। इस फोटो में सबसे खास चीज है कि बीच पर बालू के साथ जिनल का पोज, देखने लायक है।
जिनल जोशी की ये कातिल अदाएं फैंस को सोशल मीडिया पर दीवाना बना रही हैं। जिनल जोशी के फैंस उन्हें जल्द से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करते देखना चाहते हैं।
जिनल जोशी ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।
कातिल अदाएं देख आप भी हो जाएंगे कायल. तस्वीरों में जिनल जोशी अपनी हॉट लुक से इंटरनेट की दुनिया में कहर ढा रही हैं.
अपनी बेहतरीन फिटनेस को लेकर हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों जिनल जोशी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी कुछ बातें सामने आई थीं.