फोन पर दिया तलाक, पत्नी ने मिलने बुलाकर कर दिया ये बड़ा कांड

फोन पर दिया तलाक, पत्नी ने मिलने बुलाकर कर दिया ये बड़ा कांड
RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

मसलिया : झारखंड के मसलिया के मुर्गी मोड़ में एक गंभीर घटना घटित हुई, जिसमें 30 वर्षीय पति अनवर राजा को गले में चाकू मार दिया गया। अनवर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे दुमका के पीजेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बारे में अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, अनवर राजा का विवाह 2017 में गांव की तब्बसुम नूरी से हुआ था। विवाह के बाद ससुराल में अनबन शुरू हो गई। अनवर, जो हैदराबाद में दर्जी है, ने तीन महीने पहले फोन पर अपनी पत्नी तब्बसुम को तलाक दे दिया। इसके बाद, तब्बसुम के पिता कादिर राजा ने उसे अपने घर बुलाया। तलाक के बावजूद, अनवर और तब्बसुम के बीच संपर्क बना रहा और उनके दो बच्चे भी हैं।

अनवर ने परिजनों ने बताया कि शनिवार दोपहर, तब्बसुम ने अनवर को ससुराल बुलाया। अनवर, जो दोबारा तब्बसुम से निकाह करने की इच्छा रखता था, वहां पहुंचा जहां तब्बसुम ने उसे आंखें बंद करने को कहा। जैसे ही अनवर ने आंखें बंद कीं, तब्बसुम ने उसके गले में चाकू से हमला कर दिया। जबकि तब्बसुम के परिजनों का कहना है कि अनवर ने खुद ही चाकू से गला काटा। उनका दावा है कि अनवर तलाक के बावजूद तब्बसुम को अपने घर ले जाना चाहता था, और जब तब्बसुम ने इसके लिए मना कर दिया, तो उसने आवेश में आकर खुद गला काट लिया।

मसलिया थाना प्रभारी अनिल कुमार टुडू ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस विभिन्न बयानों की छानबीन कर रही है और घटना की पूरी जांच की जा रही है।