22वां छत्तीसगढ़ प्रदेश भारोत्तोलन प्रतियोगिता में शामिल हुए विधायक ललित चंद्राकर 

22वां छत्तीसगढ़ प्रदेश भारोत्तोलन प्रतियोगिता में शामिल हुए विधायक ललित चंद्राकर 
RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

दुर्ग। भिलाई छत्तीसगढ़ प्रदेश भारोत्तोलन संघ रायपुर द्वारा आयोजित महाराष्ट्र मंडल सेक्टर 4 पावर हाउस भिलाई  में  22वां छत्तीसगढ़ प्रदेश भारोत्तोलन प्रतियोगिता  का शुभारंभ के मुख्य अतिथि के रूप में दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर, कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष छ.ग. प्रदेश वेटलिफ्टिंग संघ, विजय बघेल ने किया ।विधिवत दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर सभी खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने कहा जीवन में खेलों का महत्व सिर्फ़ फिटनेस तक ही सीमित नहीं है।

इसके कई फ़ायदे हैं, जिसमें ख़ाली समय का उत्पादक उपयोग शामिल है। और यह मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में भी मदद करता है। हितधारकों के रूप में, हम पहले से ही जानते हैं कि एक छात्र का समग्र विकास एक सफल जीवन का आधार है। और खेलों में भाग लेने से उनमें आवश्यक क्षमताएँ विकसित होती हैं जो उन्हें जीवन के सभी उतार-चढ़ावों से उबरने में मदद करती हैं। इस अवसर पर  मुख्य रूप से दुर्ग लोकसभा सांसद व अध्यक्ष छ.ग. प्रदेश वेटलिफ्टिंग संघ, विजय बघेल,कार्यकारी अध्यक्ष अरविंदर सिंह खुराना , महासचिव राजेश जंघेल, उपाध्यक्ष शशि कांत बघेल,जयंत बागची,संतोष जाधव परमिंदर सिंग ,बसीर खान ,राजेश पटनायक,साई राम धाकड़  व समस्त खिलाड़ी गण उपस्थित रहे।