दिव्यांगजन को सहानुभूति नहीं, साथ दें - श्रीमती भेंड़िया मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने दिव्यांगजन को अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस की दी शुभकामनाएं

दिव्यांगजन को सहानुभूति नहीं, साथ दें - श्रीमती भेंड़िया मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने दिव्यांगजन को अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस की दी शुभकामनाएं
RO No.12822/158

RO No.12822/158

RO No.12822/158

पूर्व महापौर नरेश डाकलिया ने प्रदेश स्तरीय हाकी प्रतियोगिता को सराहा
आज खेला जाएगा हाकी प्रतियोगिता का फाइनल मैच
दक्षिणापथ,दुर्ग।
विधायक अरुण वोरा की पहल और महापौर धीरज बाकलीवाल के प्रयास से नगर पालिक निगम दुर्ग द्वारा पहलीबार प्रदेश स्तरीय हाकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है । 24 फरवरी को सेमी फाइनल मैच पर राजनांदगांव के पूर्व महापौर नरेश डाकलिया मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे। इस दौरान महापौर धीरज बाकलीवाल, सभापति राजेश यादव, उप पुलिस अधीक्षक सबा अंजुम, सीएसपी विवेक शुक्ला एवं अन्य उपस्थित थे। सेमी फाइनल मैच के दौरान मैदान में महापौर श्री बाकलीवाल और सबा अंजुम और शिक्षा एवं खेलकूद प्रभारी मनदीप सिंह भाटिया ने खिलाड़ियों के साथ हाकी खेल का रिहर्सल किये ।
आज 25 फरवरी को रात्रि 8 बजे सिविल लाईन मैदान में महापौर इलेवन और राजनांदगांव टीम के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा । दोनों टीम ने कल 24 फरवरी को सेमी फाइनल मैच में राजनांदगांव ने 3-0 से बिलासपुर टीम और महापौर इलेवन ने 5-3 से जिला हाकी एसोसिएशन टीम को हरा कर फाइनल में पहुॅचें ।

सेमी फाइनल मैच में महापौर इलेवन की तरफ से पहला गोल अरबाज खान ने और गुलाम रहमानी ने 2 शानदार मैदानी गोल दाग कर टीम काके फाइनल में पहुॅचाया । इसी प्रकार राजनांदगांव के शकील और कार्तिक ने खेल का शानदार प्रदर्शन किया गया । आज के फाइनल मैच में महापौर इलेवन और राजनांदगांव की टीम अपने खेल का प्रदर्शन करेगें । जिसके उपरान्त विजेता टीम को पुरस्कृत किया जावेगा । इस संबंध में महापौर श्री बाकलीवाल ने कहा इस प्रकार के खेलों को आयोजित करने से शहर के खेल प्रतिभाओं को संवरने का मौका मिलता है उनके मन में खेल के प्रति उत्साह भरता है और वे अपने खेल को और बेहतर तरीके से प्रदर्शित करते हैं । इस दौरान हाकी प्रतियोगिता के टेक्नीकल डायरेक्टर विनीता नवघरे, गुलाम रहमानी, अकरम खान, मिर्जा एवं अधिक संख्या में लोग मौजूद थे।