भाजपा शासनकाल मे केवल पूर्व मंत्री के चहेते पार्षदों के वार्ड में ही होते थे कार्य : तुमाने

भाजपा शासनकाल मे केवल पूर्व मंत्री के चहेते पार्षदों के वार्ड में ही होते थे कार्य : तुमाने

दक्षिणापथ। एक्शन-थ्रिलर स्क्वाड से अपनी शुरूआत कर रही मालविका राज का कहना है कि उन्होंने अपने किरदार की तैयारी के लिए एक्शन और आत्मरक्षा तकनीकों में महारत हासिल करने के लिए छह महीने से अधिक समय तक प्रशिक्षण लिया है। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, मालविका ने कहा कि हमने पोलैंड से आए एक ट्रेनर से 6 महीने तक प्रशिक्षण लिया है। यह सब मेरे लिए बहुत नया था। हमें स्नाइपर्स की तरह काम करने का भी प्रशिक्षण दिया गया था। वास्तविक बंदूकों का उपयोग करने, उचित तकनीकों को नियोजित करने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केलिए भी हमने प्रशिक्षण लिया है।
मालविका ने कहा कि प्रशिक्षण के बाद हम एक पूरी एक्शन फिल्म शूट करने में कामयाब रहे। मुझे अपने स्टंट निर्देशक कीर बेक का जिक्र करना चाहिए, जिन्होंने यह सब आसान बना दिया। आपको मेरी मेहनत फिल्म में दिखाई देगी।
फिल्म स्क्वाड का निर्माण, निर्देशन और लेखन नीलेश सहाय ने किया है। यह अनुभवी अभिनेता और उद्यमी डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा की भी पहली फिल्म है। स्क्वाड12 नवंबर को रिलीज हो रही । इसमें पूजा बत्रा, मोहन कपूर, अमित गौर, तनीषा ढिल्लन और दिशिता जैन भी हैं।