हाई मास्क लाइट से जगमगाया दुर्गा पंडाल

हाई मास्क लाइट से जगमगाया दुर्गा पंडाल

- विधायक पहुंचे इंटरनेशनल काॅलोनी

रिसाली। हाई मास्क लाइट से तालपुरी बी ब्लाॅक का दुर्गा पंडाल जगमगा गया। क्लब हाऊस परिसर में बने गार्डन में हाइ मास्क को स्टाल किया गया है। केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने बटन दबाकर हाई मास्क लाइट का उद्घाटन किया।
 दुर्ग ग्रामीण विधायक ने कहा कि नवरात्र का पावन पर्व चल रहा है। पूरा देश माता की अराधना कर रहे है। यह 9 दिन अराधना के साथ-साथ उत्सव का है। हम सब एक दूसरे के लिए मंगल कामना करते है। हम सब पर माता की कृपा बने रहे। विधायक ने कहा कि पार्षद के प्रयास से यहां पर हाई मास्क लाइट लगा है। शारदीय नवरात्र में परिसर जगमगा उठा है। ऐसा ही प्रकाश हम सब के जीवन में बना रहे। उन्होंने कहा कि समय के साथ और प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य संपूर्ण क्षेत्र में होगा। इस अवसर पर पार्षद सविता ढवस, मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र शेण्डे, महामंत्री राजू जंघेल समेत बड़ी संख्या में तालपुरी के नागरिक उपस्थित थे।

नागरिकों ने किया सम्मान
छत्तीसगढ़ ग्रामीण क्षेत्र एवं पिछड़ा वर्ग विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष बनाए जाने पर दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर का सम्मान किया गया। पार्षद सविता ढवस व नागरिकों ने शाॅल, श्रीफल देकर सम्मान किया। इसके पहले दुर्ग ग्रामीण विधायक माता की आरती में शामिल हुए।