'ऐसे दोस्त किसी को ना मिले...', गोबर से बनाया एकदम असली केक, फिर बर्थडे बॉय के साथ कर दिया प्रैंक

'ऐसे दोस्त किसी को ना मिले...', गोबर से बनाया एकदम असली केक, फिर बर्थडे बॉय के साथ कर दिया प्रैंक
RO No.12737/131

RO No.12737/131

RO No.12737/131

RO No.12737/131

RO No.12737/131

RO No.12737/131

Birthday Prank Video : यह वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- सेलिब्रेशन। इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 2 लाख 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और 57 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ यूजर्स ने इस वाहियात प्रैंक बताया, तो कुछ ने लिखा कि ऐसे दोस्त किसी को ना मिले। 

Viral Instagram Reel : जन्मदिन के मौके पर कुछ लड़कों ने अपने दोस्त के साथ ऐसा मजाक किया कि वीडियो देखकर सोशल मीडिया की पब्लिक को गुस्सा आ गया! एक बंदे का बर्थडे था। अब दोस्तों को खुराफात सुझी। उन्होंने असली केक की बजाय गोबर से केक बनाया, और उसे ऐसे सजा दिया कि कोई देखकर बता ही ना पाए कि वह गोबर से बना केक है। फिर क्या... हैप्पी बर्थडे बोलते हुए दोस्त के पास केक को ले गए। लड़के ने केक देखा। वह एकदम खुश था। दोस्तों की बातों को सच मानकर केक को मुंह से लगा रहा था कि तभी दोस्तों ने उसके चेहरे को केक पर बुरी तरह से मल दिया और भाग गए। आप इस वीडियो को देख अपनी राय कॉमेंट में बताइए। हालांकि, यह पहली बार नहीं है। इससे पहले कुछ युवाओं ने पतीले को केक की तरह सजाकर उसे अपने दोस्त से कटवाया था।
 
अच्छा हुआ बेचारे को केक नहीं खिलाया

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल sujaljadhav8337_ से पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- सेलिब्रेशन। इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 2 लाख 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और 57 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ यूजर्स ने इस वाहियात प्रैंक बताया, तो कुछ ने लिखा कि ऐसे दोस्त किसी को ना मिले। इसके अलावा चंद यूजर्स ने लिखा कि ऐसे दोस्तों से अच्छा दुश्मन पाल लूं। वहीं कुछ ने बताया कि खाने के साथ ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए। शायद इन लोगों को ज्यादा ही खाने को मिल गया है।