डॉ भागवत देवांगन की संदिग्ध मौत को लेकर देवांगन समाज ने सौंपा राज्यपाल व सीएम के नाम ज्ञापन, कहा परिजनों को मिले न्याय

डॉ भागवत देवांगन की संदिग्ध मौत को लेकर देवांगन समाज ने सौंपा राज्यपाल व सीएम के नाम ज्ञापन, कहा परिजनों को मिले न्याय

नई दिल्ली. बॉलीवुड में बेहद कम उम्र में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोमी अली कुछ समय में ही इंडस्ट्री छोड़कर चली गई थीं। बॉलीवुड छोड़ने की वजह उनका सलमान से ब्रेकअप था, जिसके बारे में वो पहले भी बता चुकी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सोमी का कहना है कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था और इसके बाद उनका दिल इस कदर टूटा कि वो इंडस्ट्री की छोड़कर चली गईं।

16 की उम्र में सलमान से हुआ प्यार

सोमी अली 16 साल की थीं जब उन्होंने सलमान खान को पहली बार फिल्म 'मैंने प्यार किया' में देखा था। इसके फिल्म के बाद सोमी सलमान से शादी करने के सपने देखने लगी थीं। उन्होंने अपना सूटकेस पैक किया और मां से कहा कि वो सलमान से शादी के लिए भारत जाना चाहती हैं। वहीं भारत आने के बाद कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट और फिल्मों के बाद वो फाइनली सलमान से मिलीं।

बताई ब्रेकअप की कहानी

सलमान से मुलाकात के बाद सोमी ने 17 साल की उम्र में सलमान को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों का रिश्ता 8 साल तक चला और फिर 1999 में उनका ब्रेकअप हो गया। हाल ही में जूम डिजिटल से बातचीत के दौरान सोमी ने ब्रेकअप की पूरी कहानी बताई है।

उसने मुझे चीट किया

उन्होंने बताया कि 20 साल हो गए मुझे उनसे ब्रेकअप किए हुए। उसने मुझे धोखा दिया था और मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया और वापस लौट आई। ये इतना ही सिंपल था। उन्होंने कहा कि अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। सोमी ने खुलासा किया कि उन्होंने सलमान से पिछले पांच सालों में बात नहीं की है। सोमी का कहना है कि ब्रेकअप के बाद उन्हें बॉलीवुड में रुकने की कोई वजह नहीं दिखी।

नहीं है कमबैक में दिलचस्पी

कमबैक को लेकर सोमी का कहना है कि 'नहीं, मुझे तब भी दिलचस्पी नहीं थी और अब भी नहीं है। मैं वहां पर फिट ही नहीं होती हूं'।