रामानुजगंज जिला जेल में कोरेना विस्फोट 26 विचाराधीन कैदी पाए गए कोरेना पॉजीटिव

रामानुजगंज जिला जेल में कोरेना विस्फोट 26 विचाराधीन कैदी पाए गए कोरेना पॉजीटिव

पॉप्युलर सिंगर बादशाह (Badshah) और ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का सॉन्ग 'पानी पानी' (Paani Paani) बुधवार को रिलीज हो चुका है। सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। जैकलिन फर्नांडीस ने हाल ही में अपने इस सॉन्ग के रिहर्सल की एक झलक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मजेदार कॉमेंट किया है।

जैकलिन फर्नांडीस ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने दो कोरियॉग्रफर के साथ सॉन्ग 'पानी पानी' पर डांस रिहर्सल कर रही हैं। जैकलिन फर्नांडीस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CP7oFZolm_H/?utm_source=ig_web_copy_link

जैकलिन फर्नांडीस के वीडियो पर फैंस के अलावा मसाबा गुप्ता, नुसरत भरूचा सहित तमाम सिलेब्स ने भी कॉमेंट किए हैं। 'बिग बॉस' फेम राखी सावंत ने भी इस पर मजेदार कॉमेंट किया है, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। राखी सावंत ने जैकलिन फर्नांडीस के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'वाह मेरा पानी निकल गया जैकलिन तुम बहुत अच्छी हो।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इनमें 'अटैक', 'भूत पुलिस', 'सर्कस', 'बच्चन पांडे' और 'रामसेतु' जैसी फिल्में शामिल हैं। जैकलिन फर्नांडीस आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के गाने दिल दे दिया में नजर आई थीं।

https://youtu.be/nFjVlf2r9_Q