सरकार चलाने वालों पर जनता का डर होना आवश्यक है : मढ़रिया

सरकार चलाने वालों पर जनता का डर होना आवश्यक है : मढ़रिया
RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

RO.NO. 12879/25

दक्षिणापथ। रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की एक फेमस एक्ट्रेस हैं. रुबीना अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को दीवाना करती हैं। रुबीना ने हाल ही में बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया है। ऐसे में अब बिग बॉस विनर अक्सर अपनी अदाओं का जादू फैंस के ऊपर चलाती रहती हैं। हाल ही में रुबीना ने एक बार फिर से अपना ग्लैमरस रूप सोशल मीडिया पर दिखाया है।
रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके अलग अलग अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। कभी डांस वीडियो तो कभी अपनी ग्लैमरस फोटो से वो फैन्स का दिल जीत लेती हैं।
अब हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस नए वीडियो में रुबीना दिलैक 'दिल को करार आया' गाने पर मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।
एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए इस नए वीडियो में उनका स्टाइल और ग्लैमरस लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इतना ही नहीं रुबीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'आप कितनी बार खुद से प्यार करते हैं.. जवाब 'काफी बार' होना चाहिए'।
इस खास वीडियो में रुबीना दिलैक व्हाइट कलर के शॉर्ट के साथ हॉट पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज दीवाना बना रहा है। फैंस को एक्ट्रेस का ये नया वीडियो भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। हाल ही में रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में रुबीना का हॉट लुक देखने को मिला था। फैंस एक्ट्रेस के अंदाज पर पूरी तरह से फिदा हो गए थे।
रुबीना ने बिग बॉस 14 को जीतने के बाद एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी कर ली है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने शो शक्ति को ज्वाइन कर लिया है. फिर से वह सौम्या बनकर फैंस के बीच छा रही हैं। रुबीना का एक म्यूजिक वीडियो भी फैंस के सामने पेश हो चुका है. फिलहाल फैंस को उम्मीद है वह किसी और नए प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगी. हाल ही में रुबीना ने कुछ फोटोज एयरपोर्ट की शेयर की थीं, जिनसे लग रहा था कि वह पति अभिनव शुक्ला के साथ कहीं घूमने गई हैं.