धान खरीदी कार्य के उपयोग के अतिरिक्त पीडीएस बारदानों की बिक्री पर रहेगा प्रतिबंध

धान खरीदी कार्य के उपयोग के अतिरिक्त पीडीएस बारदानों की बिक्री पर रहेगा प्रतिबंध

अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म 'ओह माई गॉड' के सीक्वल के लिए अरुण गोविल एक बार फिर भगवान राम का रूप धारण करेंगे. फिल्म 'ओह माई गॉड 2' या OMG 2 का प्रोडक्शन अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान अमित राय संभालेंगे.

दक्षिणापथ. रामानंद सागर के 1987 में आए टीवी शो 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल सभी के फेवरेट रहे हैं. राम के किरदार को निभाकर अरुण गोविल ने देशभर में अपनी पहचान बनाई थी. अब खबर है अरुण बड़े पर्दे पर श्री राम के रोल में नजर आएंगे.

इस फिल्म में नजर आएंगे अरुण गोविल

खबर है कि अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म 'ओह माई गॉड' के सीक्वल के लिए अरुण गोविल एक बार फिर भगवान राम का रूप धारण करेंगे. फिल्म 'ओह माई गॉड 2' या OMG 2 का प्रोडक्शन अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान अमित राय संभालेंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार चाहते थे कि फिल्म में अरुण गोविल को भगवान राम का रोल करें. भगवान राम के रोल के लिए अरुण से ज्यादा फैमिलियर कोई दूसरा चेहरा नहीं है. यह एक ऐसा फैसला था जिसे मेकर्स ने मिलकर लिया है. फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी होंगे.

साल 2021-22 में रिलीज होंगी ये फिल्में, बड़े पर्दे पर छाएंगे अक्षय कुमार-आमिर खान

ये होगी फिल्म की कहानी

पहली फिल्म जहां धार्मिक कट्टरता और अंधविश्वास पर आधारित थी, वहीं दूसरी कड़ी भारतीय शिक्षा प्रणाली पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए क्रू को 13 अक्टूबर को उज्जैन के लिए रवाना होना था, लेकिन तीन क्रू मेंबर्स के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग डेट को 23 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

अरुण गोविल के करियर की बात करें तो उन्हें फिल्माें में पहला ब्रेक 1977 में ताराचंद बडजात्या की फिल्म 'पहेली' से मिला था. उन्होंने 'सावन को आने दो' (1979), 'सांच को आंच नहीं' (1979) और 'इतनी सी बात' (1981), 'हिम्मतवाला' (1983), 'दिलवाला' (1986), 'हथकड़ी' (1995) और 'लव कुश' (1997) जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों और विक्रम बेताल, 'लव कुश' (1989), 'कैसे कहूं' (2001), 'बुद्धा' (1996), 'अपराजिता', 'वो हुए न हमारे' और 'प्यार की कश्ती में' जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया.

Gorkha: वॉर हीरो मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार, फर्स्ट लुक आउट

अक्षय के पास हैं ढेरों प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार के बार में बात करें तो उनकी फिल्म सूर्यवंशी इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा अक्षय के पास पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, राम सेतु जैसी फिल्में हैं. हाल ही में अक्षय ने फिल्म 'गोरखा' का ऐलान भी किया है. इस फिल्म में वह भारतीय सेना के गोरखा रेजिमेंट के मेजर जनरल Ian Cardozo का किरदार निभाएंगे.Live TV