लॉकडाउन में लापरवाही: दूध की आड़ में बेच रहा था किराना, वसूला जुर्माना

लॉकडाउन में लापरवाही: दूध की आड़ में बेच रहा था किराना, वसूला जुर्माना

दक्षिणापथ। दिवंगत अभिनेता इरफान खान का प्रशंसक हर सिनेमा प्रेमी है। उनका समय से पहले से ही इस दुनिया को अलविदा बोल देना बहुत दु:खदायक था. उनके अभिनय ने जो भारतीय सिनेमा को दिया वो अद्भुत है। ऐसे बहुत से नवोदित कलाकार हैं जिनका दिवंगत अभिनेता के साथ काम करने सपना था लेकिन ये सपना अब अधूरा ही रह जाएगा. ऐसी ही ख्वाहिश थी अभिनेत्री शिविका दीवान की। उनका सपना था कि एक बार वो दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ किसी फिल्म में काम करें.
ग्लैमरस अभिनेत्री शिविका दीवान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत थिएटर से की थी और बाद में उन्हें 'ये है मोहब्बतें' और 'झल्ली अंजलि' जैसे टेलीविजन शो में देखा गया. साथ ही भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में अपना नाम बनाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है और एक बड़ा प्रशंसक आधार हासिल करने में कामयाब रही है. शिविका दीवान ने भोजपुरी उद्योग में पवन सिंह, रवि किशन और कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम किया है।
हर नवोदित अभिनेता ने हमेशा एक विशेष कलाकार की ओर देखा है जिसने उन्हें उसी रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया है. इसी तरह, अभिनेत्री शिविका दीवान भी कुछ सेलिब्रिटी की ओर देखती हैं जिन्होंने उन्हें अभिनेत्री बनने के लिए प्रेरित किया है।
हालांकि अभिनेत्री शिविका दीवान भोजपुरी उद्योग में एक स्टार हैं, लेकिन दिवंगत अभिनेता इरफान खान के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। अभिनेत्री उन्हें अपने लिए एक प्रेरणा के रूप में पाती है. अभिनेत्री ने कहा, इरफान खान हर बार पर्दे पर दिखाई दिए हैं, यहां तक कि सबसे छोटे समय के लिए भी उन्होंने पर्दे पर जादू बिखेरा है. उन्होंने जो भी किरदार निभाया है वह वास्तविक और स्वाभाविक लगा। यहाँ मेरे लिए दु:ख की बात है कि मैंने उसके साथ काम करने का मौका खो दिया. उनके निधन के समाचार से मेरा दिल टूट गया. इरफ़ान सर की मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म थी, 'पान सिंह तोमर', अंग्रेजी मीडियम, 'पीकू' और सूची नहीं रुकेगी. वह वास्तव में एक मेहनती अभिनेता थे।
काम के मोर्चे पर, शिविका को 'ऊ पे कू हा' जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में प्रशंसा मिली है. वह यश कुमार के साथ 'दामाद जी किरये पर है', 'कहानी' और 'पहेली' जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी, साथ ही वह रितेश पांडे के साथ 'परवरिश' में भी नजर आएंगी, 'खिलाड़ी' में भी खेसारी लाल यादव के साथ नजऱ आयेंगी.।शिविका के कई और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।