मुख्यमंत्री श्री बघेल ने महात्मा गांधी एवं शास्त्री को श्रधांजलि अर्पित की

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने महात्मा गांधी एवं शास्त्री को श्रधांजलि अर्पित की

दक्षिणापथ।

तेलुगु,हिंदी,मलयालम, कन्नडा और बंगाली फिल्मों में अलगअलग किरदार करके लोगों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा दास भले ही कापी लंबे समय से फिल्मों से दूर हों लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस को अपना दिदार कराती रहती हैं। ऐसे में अब श्रद्धा दास की कुछ होल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आपेक दिलों की धडऩे रुक जाएंगी।
एक्ट्रेस श्रद्धा दास श्रद्धा दास लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन अपने बोल्ड फोटोशूट के चलते सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। आपको याद दिला दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा दास श्रद्धा दास फिल्म जि़द में टॉपलेस सीन देकर मशहूर हुी थी, हालांकि उसके बाद उनका करियर कुछ खास मुकाम पर नहीं पहुंचा। वैसे श्रद्धा केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि आम जिंदगी में भी बेहद बोल्ड हैं औऱ उनकी ये तस्वीरें इस बात की गवाह है कि एक्ट्रेस अपनी हॉट बॉडी को कितना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा हमेशा से ही अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा वो अपनी बोल्डनेस के कारण पहचानी जाती हैं।
बता दें कि श्रद्धा ने 'लाहौर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म जि़द में टॉपलेस सीन देकर वो चर्चा में आई थी औऱ सबकी रातों की नींद उड़ा ले गई थी।
श्रद्धा ने इसे बाद अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' में भी काम किया था। हालांकि ना ही ये फिल्म सफही और ना ही एक्ट्रेस का इससे कोई खास फायदा हुआ। वहीं श्रद्धा दास ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वर्ष 2008 में तेलुगु फिल्म सिद्दू फ्रॉम सिककुलम से किया था, इस फिल्म में उन्होंने लीफ एक्ट्रेस की की कजिन बहन की भूमिका अदा की थी इन फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पूल के किनारे अलगअलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं।इंटरनेट की दुनिया में छाई श्रद्धा दास की इन फोटोज पर फैंस अपना दिल हार गए है ।