अब बच्चे घर बैठे कर सकेंगे पढ़ाई रू छ.ग. शासन ने जारी किया ऑनलाईन पोर्टल पढ़ई तुंहर दुआर

अब बच्चे घर बैठे कर सकेंगे पढ़ाई रू छ.ग. शासन ने जारी किया ऑनलाईन पोर्टल पढ़ई  तुंहर दुआर

दक्षिणापथ। कोरोना महामारी के कारण लंबे समय तक लोग पार्टियों और शादियों में नहीं जा पा रहे थे, लेकिन अब धीरे-धीरे सब चीजें पटरी पर आ रही है। शादियों का सीजन शुरू होने वाला है, आपको भी किसी न किसी की शादी में शिरकत जरूर करनी होगी। लेकिन सुरक्षा का भी ख्याल रखना जरूरी है, क्योंकि कोरोना का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है। अगर आपको पार्टी में जाना है और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आप पार्लर में जाकर मेकअप नहीं करवाना चाहती है, तो हम आपको कुछ ऐसे प्रोफेशनल मेकअप टिप्स के बारे में बता रहे है जिन्हें अपनाकर आप इस वेडिंग सीजन में बिलकुल पार्लर जैसा प्रोफेशनल मेकअप कर सकती है, तो आइए जानते हैं टिप्स-

प्राइमर से करें मेकअप की शुरुआत - प्रोफेशनल मेकअप में इस बात का ख्याल रखें कि आपके मेकअप की शुरुआत प्राइमर के साथ होनी चाहिए। ताकि आपका मेकअप लंबे समय तक बना रहें।

फाउंडेशन - अब बारी है फाउंडेशन की इस बात का ख्याल रखें कि स्किन से मैच करता फाउंडेशन का इस्तेमाल करें। ऐसे में आपका मेकअप बिलकुल नेचुरल दिखाई देगा। अगर आप अपनी त्वचा से मैच करता हुआ फाउंडेशन नहीं लेती है, तो आपका पूरा लुक बिगड़ सकता है। आपका फेस पर पैच नजर आ सकते है।

आईलाइनर - आईलाइनर आपकी आंखों को बेहद खूबसूरत लुक देने में आपकी मदद करता है, आप चाहे तो कलरफुल पेंसिल लगा सकती हैं। आजकल दो कलर की आई पैंसिल भी काफी पसंद की जा रही है।

मस्कारा - आंखों की पलकों को लंबा और घना करने के लिए मस्कारा जरूर लगाएं। इससे आपकी आंखों की पलकें अलग-अलग और लंबी नजर आएगी।

लिपस्टिक - लिपस्टिक आपको लुक में चार चांद लगाने का काम करती है, इन दिनों न्यूड शेड्स काफी चलन में है। अगर आप न्यूड शेड्स ज्यादा पसंद नहीं करती है, तो आप बोल्ड रेड लिप शेड भी ट्राई कर सकती है।