जिला प्रभारी ने साजा भाजपा कार्यकारिणी की बैठक ली, दिए संगठन को मजबूत करने निर्देश …

जिला प्रभारी ने साजा भाजपा कार्यकारिणी की बैठक ली, दिए संगठन को मजबूत करने निर्देश …
RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

दक्षिणापथ, दुर्ग । पुर्व लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष अय्युब खान ने बताया की बस्तर के कार्यक्रम में शामिल होने के लिये छत्तीसगढ़ के दौरे पर आये भारतीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास से मुलाक़ात की । उन्होंने श्रीनिवास की तारिफ़ कर प्रशंसा की तथा कहा कि जबसे युवा कांग्रेस की बागडोर श्रीनिवास ने समहाली तबसे लगातार मोदी सरकार के ख़िलाफ़ बहुत मुखर है । मोदी सरकार की जनविरोधी नितियो के ख़िलाफ़ लगातार आंदोलन, विरोध प्रदर्शन दिल्ली हो अन्य प्रदेशों में जा - जाकर क़र रहे है। मोदी सरकार में बढ़ती बेरोज़गारी गिरती अर्थव्यवस्था , किसान विरोधी बिल , करोना काल में प्रवासी कामगारों की परेशानी एवं बिना तैयारी के लाँकडाउन लगाना ,दीनो दिन तेज़ी से बढ़ती पेट्रोल डिजल के रेट ,खाद्य सामग्री भी बहुत महँगी होना , 10 करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा और अनेको जनता एवं किसान विरोधी निर्णय का प्रमुखता से इन मुद्दे को उठाना और देशव्यापी आंदोलन करते आ रहे है।

उन्होंने कहा कि श्रीनिवास सामाजिक कार्य करने में भी बहुत आगे और सक्रिय है । करोना काल में स्वयं के खर्च वहन कर सुखा राशन एवं बना हुवा भोजन का वितरण लगातार 3 तक माह करना दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानो को भी प्रति दिन भोजन व्यवस्था कर रहे है। भारतीय युवा कांग्रेस लाकडाउन में हेल्प नंबर जारी कर फसे हुये लोगों को दिल्ली से उनके घर तक पहुँचाने का काम भी बहख़ूबी से किये है ।

मुलाकात के दौरान बेहद सक्रिय देश के युवा नेता बीवी श्रीनिवास को बधाई देते हुए अय्यूब ने उनके द्वारा किये गए कार्यो की प्रशंसा की ।