मृत्यु एक आधारभूत प्रश्न

मृत्यु एक आधारभूत प्रश्न

दक्षिणापथ। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसकी जानकारी खुद श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।
श्रद्धा कपूर ने लिखा-स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की नागिन और निगाहें की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी, जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों।
श्रद्धा के इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि वह अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म का टाइटल नागिन होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी। इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे, जबकि निखिल द्विवेदी प्रोड्यूसर होंगे। इससे पहले अभिनेत्री रीना रॉय, रेखा, मनीषा कोइराला और श्रीदेवी बड़े पर्दे पर नागिन का किरदार निभा चुकी हैं और दर्शकों ने इन्हें काफी पसंद भी किया हैं।
वहीं अब इस कड़ी में जल्द ही श्रद्धा कपूर भी शामिल हो जाएंगी। वहीं श्रद्धा के साथ-साथ उनके फैंस भी उन्हें इस नए रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने तीन पत्ती, आशिकी 2, एक विलेन, बागी, हाफ गर्लफ्रेंड, स्त्री, साहो, छिछोरे आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया है।