भारतीय जनता पार्टी अपने संकल्पो को पूरा करने वाली पार्टी है:उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा 

भारतीय जनता पार्टी अपने संकल्पो को पूरा करने वाली पार्टी है:उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा 
RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82

RO.NO. 12945/82


- भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री और विधायक..

- एक एक कार्यकर्ता पार्टी की असली पूंजी: विधायक ललित चंद्राकर 

दुर्ग । दुर्ग जिले में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान का उदघाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप  उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा शामिल होकर इस अभियान का उदघाटन किया।  विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना के साथ ज़िला अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा को सदस्यता कार्ड प्रदान कर अभियान का शुभारंभ किया और 8800002024 में मिस कॉल देकर पुनः भाजपा सदस्यता अभियान का सदस्य बना। सभी जनता से अपील किया की राष्ट्र और जनकल्याण के इस अभियान का भागीदार बनें। साथ ही उन्होंने एप के बारे में जानकारी भी दी।

 इस अवसर पर  दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर, दुर्ग शहर विधायक गजेन्द्र यादव, जिला अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, दुर्ग जिला प्रभारी राजीव अग्रवाल, महामंत्री सुरेन्द्र कौशिक, जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र पाध्ये ,पूर्व केबिनेट मंत्री रमशीला साहू, पूर्व विधायक जागेश्वर साहू, दयाराम साहू, लाभचंद बाफना, सांवला राम डहरे, डॉ. बालमुकुंद देवांगन, रविशंकर सिंह, नटवर ताम्रकर, मानसी गुलाटी, जिला मंत्री रोहित साहू, नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा, दिलीप साहू, चंद्रिका चंद्राकर, ऊषा टावरी एवं समस्त कार्यकर्तागण उपस्थित रहे ।
इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि प्रदेशवासियों की आकांक्षाओं की उड़ान को नई ऊंचाई देने के लिए हम कृतसंकल्प हैं। दुर्ग जिला राष्ट्रीय सदस्यता अभियान 2024 का शुभारंभ करते हुए मुझे बहुत गर्व का अनुभव हो रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र प्रथम की भावना से काम हो रहा है। पार्टी बहुत सहन करके यहां तक पहुंची है। हम आलोचनाओं को झेलते हुए आगे बढ़े हैं। अब सब को मिलजुलकर सदस्यता अभियान में लग जाना है और देश की सर्वोच्च पार्टी बनाना है । आगे कहा भारतीय जनता पार्टी अपने संकल्पो को पूरा करने वाली पार्टी है और जो कहती है उसको करती है। छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय जी की सरकार बनने के बाद कुछ ही महीनों में बड़े बड़े वादा पूरा किया है।

इस अवसर पर विधायक ललित चंद्राकर ने सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि बीजेपी एकमात्र दल है, जो अपनी पार्टी के संविधान के अनुसार अक्षरश: लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपने कार्य का विस्तार कर रहा है और जन-सामान्य की आशा, आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए अपने आप को निरंतर योग्य बनाता रहता है। भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओ को  उसके योग्यता के हिसाब से काम प्रदान करती है और छोटे से छोटे कार्यकर्ता को महत्व देती है । उन्होंने कहा कि मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को आज पार्टी ने विधायक बनाया। आप सभी से आग्रह है की सदस्यता अभियान में जोर शोर से लग जाए।