प्याज की उपलब्धता एवं बाजार भाव की निगरानी के लिए सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी

प्याज की उपलब्धता एवं बाजार भाव की निगरानी के लिए सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी

दक्षिणापथ। अभिनेत्री एमी जैक्सन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में है। एमी की सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में एमी टॉपलेस नजर आ रही हैं।
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया था। फोटो में एमी काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। एमी ने इससे पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन उनका ये अंदाज एकदम अलग है। फोटो इस समय ट्रेंड कर चुकी है और सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है।
एमी की इस टॉपलेस फोटो को चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैन्स भी इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर अपने एक साल के बेटे की भी कई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने कोरोना काल में उसके साथ काफी चलिटी टाइम स्पेंड किया है। दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है।
एमी से पहले एक्टर मिलिंद सोमेन ने भी अपना एक नूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बर्थडे के मौके पर उन्होंने बीच पर दौड़ते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। फोटो में मिलिंद बिना कपड़े दौड़ रहे थे। लेकिन उस एक फोटो की वजह से मिलिंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई थी. कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया था।