शिक्षा ही वह माध्यम है जिससे मिलती है जीवन में नई ऊंचाईयां: भूपेश बघेल

शिक्षा ही वह माध्यम है जिससे मिलती है जीवन में नई ऊंचाईयां: भूपेश बघेल

दक्षिणापथ। नागिन 2 की फेम अभिनेत्री विंध्या तिवारी टेलीविजन जगत की चर्चित अभिनेत्री हैं। इन्होंने कई धारावाहिकों और टीवी शो में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। अब जानकारी सामने आ रही है कि विंध्या बहुत जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगी। अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह फिल्म द कन्वर्जन से बॉलीवुड में अपना पदार्पण करने जा रही हैं। छोटे पर्दे के बाद अभिनेत्री बड़े पर्दे पर अपना जौहर दिखाएंगी।
विंध्या ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जानकारी शेयर की है। उन्होंने कहा, इस फिल्म के लिए पहले किसी और अभिनेत्री को फाइनल किया गया था। हालांकि, फिल्म के निर्देशक मुझसे मिलना चाहते थे और जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मुझे आधे घंटे के अंदर फिल्म के लिए साइन कर लिया। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह रोल मिला क्योंकि टीवी अभिनेत्री को जल्दी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं मिलता है।
उन्होंने फिल्म को लेकर अहम जानकारी साझा की है। विंध्या ने कहा कि फिल्म के लिए उनकी कुछ शर्तें हैं कि वह फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं करेंगी। अभिनेत्री ने बताया कि वह न्यूड सीन करने के खिलाफ हैं। उनका मानना है कि जब कोई अभिनेत्री इस तरह की शर्तें रखती हैं, तो उन्हें फिल्म का ऑफर मिलना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने बताया कि वह भाग्यशाली हैं कि इन शर्तों के बावजूद उनके खाते में यह फिल्म आई।
विंध्या ने बताया कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने कहा, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी और हम इसे सिनेमाघर में ही रिलीज करने के पक्ष में हैं। बड़ी बात है कि यह फिल्म कान्स महोत्सव में गई है। मैं आभारी हूं कि निर्देशक और प्रोड्यूसर के प्रति जिन्होंने मुझे फिल्म में मौका दिया। अब अगली फिल्में पाना इस सफर में और भी कठिन है, इसलिए जो ऑफर मेरे पास आया, उसे मैं स्वीकार करूंगी।
विंध्या ने मर्यादा और मैडम सर जैसे कई टीवी शो में काम किए हैं। उनके अलावा इस फिल्म में प्रतीक शुक्ला, रवि भाटिया, सपना चौधरी, विभा छिब्बर, सुनीता राजभर, अमित बहल, संदीप यादव, सुशील सिंह और मनोज जोशी जैसे कलाकार दिखेंगे।
इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के पहले ही खत्म हो गई थी। फिल्म को वाराणसी में शूट किया गया था। बीते शनिवार को फिल्म द कन्वर्जन का पोस्टर लॉन्च किया गया था। यह फिल्म यह लव ट्रांयगल पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन विनोद तिवारी ने किया है, जिन्होंने 2018 में आई एक्शन कॉमेडी फिल्म तेरी भाभी है पागल बनाई थी। फिल्म का लेखन वंदना तिवारी ने किया है और इसका संगीत अनामिक चौहान ने दिया है।