'विनीत जिंदल तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे', अब सुप्रीम कोर्ट के वकील को धमकी!

'विनीत जिंदल तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे', अब सुप्रीम कोर्ट के वकील को धमकी!

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे वकील विनीत जिंदल का दावा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. विनीत जिंदल ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि जब वो अपने घर पर पहुंचे तो एंट्री गेट के अंदर एक पर्चा पड़ा हुआ था, जिसमें लिखा हुआ है- अल्लाह का पैगाम है विनीत जिंदल तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्द ही. 

वकील विनीत जिंदल ने धमकी भरा पर्चा मिलने के बाद 100 नंबर पर PCR कॉल की. इसके साथ ही विनीत जिंदल ने धमकी वाले पर्चे को ट्वीट करते हुए कहा, 'आज जिहादियों ने मेरा भी सर तन से जुदा कर ने की धमकी दी मेरे घर पर भेजा गया.' जिंदल ने बताया कि घर में सीसीटीवी लगा हुआ है, लेकिन पर्चा फेंकने वाला सीसीटीवी में कैद नहीं हुआ है.

वकील विनीत जिंदल ने दावा किया कि कल जब मैं अपने घर आया तो मुझे अपने घर परिसर में एक पत्र मिला, जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. पत्र में लिखा है, 'विनीत जिंदल तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे जल्दी' (जल्द ही आपका सिर काट दिया जाएगा, विनीत जिंदल).

वकील विनीत जिंदल का कहना है कि मैंने अजमेर शरीफ दरगाह चिश्ती (आदिल चिशी) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, मुझे इस पत्र से पहले अंतरराष्ट्रीय कॉलर से कई धमकियां मिल चुकी हैं, इसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. फिलहाल विनीत जिंदल की सुरक्षा में दिल्ली पुलिस का एक पीएसओ तैनात है.

इस मामले में डीसीपी नॉर्थ ईस्ट उषा रंगनानी ने कहा कि अभी हमें पीसीआर कॉल मिली है, इसकी जांच करेंगे, विनीत जिंदल को पहले से ही दिल्ली पुलिस ने सिक्योरिटी दी हुई है, उनकी सुरक्षा में एक PSO दिल्ली पुलिस का तैनात किया गया है. सूत्रों के मुताबिक एक और PSO की मांग कुछ दिन पहले जिंदल ने की थी.