कॉमेडियन राजू की तबीयत में थोड़ा सुधार,बॉडी में हुआ मूवमेंट,बहन ने आईसीयू में बांधी राखी

कॉमेडियन राजू की तबीयत में थोड़ा सुधार,बॉडी में हुआ मूवमेंट,बहन ने आईसीयू में बांधी राखी

कानपुर  । कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत बेहद नाजुक बनी हुई है। चिकित्स्कों ने शुक्रवार को बताया कि उनके लिए अगले 3 दिन यानी 72 घंटे अहम हैं। हालांकि,डॉक्टर ने पॉजिटिव साइन दिए हैं। डॉक्टर्स का एक पैनल लखनऊ पीजीआई से भी भेजा गया है। देर रात से उनकी बॉडी में मूवमेंट देखा जा रहा है। उधर, बहन सुधा श्रीवास्तव ने रक्षाबंधन के दिन आईसीयू में उन्हें राखी बांधी और भाई के जल्द स्वस्थ होने और लंबी उम्र की प्रार्थना की। राजू का इलाज कर रहे कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. संदीप सेठ ने बताया कि वे बीच-बीच में खुद से पैर मोड़ रहे हैं। उनके हाथ-पैर की उंगलियां भी मूवमेंट कर रही हैं।
मोदी ने जाना हाल, योगी ले रहें पल-पल की अपडेट
रात करीब 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर राजू की पत्नी शिखा से बात की और स्वास्थ्य के बारे में हालचाल जाना। प्रधानमंत्री ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सीएम योगी आदित्यनाथ भी लगातार हेल्थ का अपडेट ले रहे हैं।
अब सिर्फ एक ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत
राजू के सपोर्ट में लगे दो ऑक्सीजन सिस्टम में से अब सिर्फ एक लगाया गया है एक ऑक्सीजन सपोर्ट हटा लिया गया है। अब उनको कम ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत पड़ रही है। सुबह से राजू को ऑक्सीजन का सपोर्ट सिर्फ 40त्न दिया जा रहा है। इससे पहले राजू 50त्न ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। राजू की पत्नी ने सुबह उनके पैर के तलवों में उंगली लगाई तो राजू ने खुद से उंगलियां मोड़ीं।