राजनांदगांव में कोर्ट से भागा रेप का आरोपी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) कोर्ट (Court) परिसर में सोमवार को हड़कंप मच गया. कोर्ट परिसर से पुलिस (Police) आरक्षक को चकमा देकर रेप (Rape) का एक आरोपी युवक फरार हो गया. रेप का आरोपी हाथ में लगी हथकड़ी को कलाई से फिसलाकर फरार हो गया. फरार होने की खबर से पूरा पुलिस (Police) महकमा सकते में आ गया. कोर्ट परिसर में ही बने बन्दियों के लिए बने लॉकअप में मौजूदा पुलिस कर्मियों की एएसपी ने परेड ली.
राजनांदगांव जिला न्यायालय (Rajnandgaon District Court) से धारा 363, 366, 376 भादवि 4, 6 पाक्सो एक्ट का आरोपी बिट्टू सिंह उर्फ बबलू सिंह जाट उम्र 20 वर्ष फरार हो गया. आरोपी राजा भानपुरी थाना लालबाग निवासी है. आरोपी की आज फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेशी थी. आरोपी को जिला जेल से जेल वाहन में जिला न्यायालय ले जाया गया था. न्यायालय परिसर में जेल वाहन से बंदी को हथकड़ी लगा न्यायालय के लॉकअप में लाए जाते समय हथकड़ी सरकाकर फरार हो गया.
ये है पहचान

राजनांदगांव के एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि आरोपी बिट्टू के दाहीने हाथ में गोदने से बीएसआर और बाएं हाथ में ब्लेड से काटने के निशान और सीने पर रिना लिखा है. फरार बंदी की पतशाजी सभी संभावित ठिकानों पर अब पुलिस द्वारा की जा रही है. आरोपी को ला रहे पुलिस आरक्षकों पर भी कार्रवाई की जा सकती है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

19 thoughts on “राजनांदगांव में कोर्ट से भागा रेप का आरोपी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

  1. Pingback: ventolin
  2. Pingback: stromectol 700 mg
  3. Pingback: tadalafil price

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!