कांग्रेस विधायक देवती कर्मा के PSO ने की खुदकुशी, AK-47 से खुद को मारी गोली

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में कांग्रेस (Congress) विधायक देवती कर्मा (MLA Devi Karma) की सुरक्षा में तैनात एक जवान ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि जवान ने विधायक के बंगले में खुद को गोली मार ली. गोली जवान के सीने में लगी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये जवान लंबे समय से विधायक की सुरक्षा में तैनात था. जवान ने खुदकुशी क्यों की फिलहाल इसकी वजहों का पता नहीं चल सका है. जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक पल्लव ने इस घटना की पुष्टि की है.

अपने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली

मिली जानकारी के मुताबिक विधायक देवती कर्मा के फरसापाल स्थित बंगले की सुरक्षा में तैनात एक जवान ने सुसाइड कर लिया है. मृतक जवान का नाम आशोराम कश्यप है. ये जवान जगदलपुर का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि देर रात विधायक बंगले की सुरक्षा में लगे इस जवान ने अपने सर्विस एके-47 से खुद को गोली मार ली. गोली जवान से राइट चेस्ट में लगी जिससे उसकी मौत हो गई.


बताया जा रहा है कि घटना रात करीब रात 12:20 की है. दंतेवाड़ा स्थित विधायक बंगले में तैनात जवान आसो राम कश्यप देर रात फोन में किसी से बात कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने अपने AK-47 राइफल से सीने के दाहिने हिस्से में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया की घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

देर रात विधायक के बंगले में गोली चलने से हड़कंप मच गया. फायरिंग की आवाज सुनकर वहां तैनात अन्य सुरक्षागार्ड पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ जवान को देखा. उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मृतक जवान का शव जिला अस्पताल लाया गया है जहां उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!