आश्रम-छात्रावासों में सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने और बस्तर को कुपोषण मुक्त करने अधिकारी संकल्पित एवं संवेदनशीलता से कार्य करें: मुख्य सचिव

आश्रम-छात्रावासों में सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने और बस्तर को कुपोषण मुक्त करने अधिकारी संकल्पित एवं संवेदनशीलता से कार्य करें: मुख्य सचिव

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

दक्षिणापथ। डंगरी लड़कियों का पसंदीदा आउटफिट है, जिसके साथ आमतौर पर वे व्हाइट स्नीकर्स ही पहनती हैं। बेशक इससे उन्हें खूबसूरत चंकी लुक मिलता है, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर बार सिर्फ एक ही तरह के फुटवियर पहने जाएं। अगर आप चाहें तो व्हाइट स्नीकर्स के अलावा अन्य कई तरह के फुटवियर्स पहनकर भी अपने डंगरी आउटफिट के लुक को खूबसूरत बना सकते हैं। आइए जानते हैं कि डंगरी के साथ कौन-कौन से फुटवियर्स पहने जा सकते हैं।
काले रंग की डंगरी के साथ पहनें ऐसे फुटवियर्स
काले रंग की डंगरी के साथ फुटवियर को पहनने की बात आती है तो आप अवसर के हिसाब से इसे चुनें। उदाहरण के लिए, अगर आपने शाम के समय काले रंग की डंगरी को पहनने का मन बनाया है तो इसके साथ काले रंग की सैंडल्स को पहनें। वहीं, अगर आप इस मोनोक्रोमेटिक लुक से हटकर पहनना चाहती हैं तो डंगरी के साथ ब्लॉक हील्स पहनें क्योंकि ये आपके लुक को अधिक स्टाइलिश बना सकती हैं।
नीले रंग की डंगरी के साथ इस तरह के फुटवियर्स पहनें
नीले रंग की डेनिम डंगरी अधिकतर लड़कियों की पहली पसंद है क्योंकि इसे पहनकर काफी स्टाइलिश लुक मिलता है। अगर आपके पास भी नीले रंग की डेनिम डंगरी है तो केजुअल्स के तौर पर आप इसके साथ कैनवास पंप शूज या फिर लेदर ट्रेनर शूज को पहन सकती हैं। वहीं, अगर आप एक प्रोफेशनल या हाई फैशन लुक चाहती हैं तो इसके साथ हील्स, फ्लैट सैंडल्स या ब्लॉक सैंडल्स भी पहने जा सकते हैं।
सफेद रंग की डंगरी के साथ पहनें ये फुटवियर्स
सफेद रंग की डंगरी से क्लासी लुक मिलता है, इसलिए इसे केजुअल्स से लेकर पार्टीज जैसे कई अवसरों में पहना जा सकता है। वहीं, इसके साथ पहने जाने वाले फुटवियर्स की बात करें तो आप थोड़ी एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। मसलन, अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो आप डंगरी के साथ सफेद रंग की सैंडल्स को पहन सकती हैं। वहीं, व्हाइट डांगरी लुक में रंग शामिल करने के लिए आप ब्लॉक्ड कलर हील्स को पहन सकती हैं।
खाकी रंग की डंगरी के साथ जचेंगे ये फुटवियर्स
खाकी डंगरी भी लड़कियों के लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं और आप व्हाइट स्नीकर्स को पूरी तरह से स्किप कर सकती हैं। इसकी बजाय आप पार्टी लुक में टैन हील्स सैंडल्स को पहन सकती हैं। वहीं, केजुअल लुक में टैन लोफर्स या म्यूल्स को भी पहना जा सकता है। आप चाहें तो खाकी रंग की डांगरी में पहने जाने वाली टी-शर्ट से मैचिंग फुटवियर्स के विकल्प भी चुन सकती हैं।