शादी के बाद 15 दिसंबर को मैरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू करेंगी कैटरीना

दक्षिणापथ। अपनी क्यूट-सी मुस्कान से कैटरीना कैफ ने ना जाने कितने प्रशंसकों को दीवाना बनाया होगा। ये अलग बात है कि वह विक्की कौशल के प्यार में गिरफ्त हो गईं। बॉलीवुड के गलियारों में उनकी शादी की खबरें छाई हुई हैं। कैटरीना 9 दिसंबर को विक्की से राजस्थान में शादी करेंगी। ऐसी चर्चा है कि शादी के बाद कैटरीना 15 दिसंबर को निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू करेंगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना अपनी शादी के बाद 15 दिसंबर को मैरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू करेंगी। एक सूत्र ने कहा, फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग 15 दिसंबर से मुंबई में शुरू होने वाली है। कैटरीना ने निर्माताओं को अपनी डेट्स भी दे दी हैं। सूत्र ने बताया कि कैटरीना काफी प्रोफेशनल हैं और इस फिल्म को प्राथमिकता दे रही हैं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी नजर आएंगे।
मैरी क्रिसमस एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित होगी, जिसकी कहानी पुणे शहर के इर्दगिर्द बुनी गई है। राघवन इससे पहले आयुष्मान खुराना अभिनीत अंधाधुन जैसी सफल फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। मैरी क्रिसमस में पहली बार कैटरीना और साउथ के सुपरस्टार विजय की जोड़ी को स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। खबरों की मानें तो यह फिल्म बिना इंटरवल के 90 मिनट की होगी। फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी ने किया है।
कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में दिखेंगे। वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी दिखेंगी। इस फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। वह फरहान अख्तर की रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म जी ले जरा में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। यह एक महिला केंद्रित फिल्म है।
हाल में खबर आई थी कि विक्की और कैटरीना राजस्थान के आलीशान होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में अपनी शादी करेंगे। राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर में यह भव्य होटल स्थित है। शादी समारोह 7-12 दिसंबर तक होंगे और इसके लिए होटल में बुकिंग कर ली गई है। शादी के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां काम कर रही हैं। दिवाली के मौके पर ही निर्देशक कबीर खान के घर पर विक्की-कैटरीना की सगाई सेरेमनी संपन्न हुई थी। 

error: Content is protected !!