अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सएल


दक्षिणापथ।सोनाक्षी सिन्हा आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगी। डबल एक्सएल उनकी आगामी बहुचर्चित फिल्मों में शुमार है। जब से इस फिल्म से सोनाक्षी का नाम जुड़ा है, आए दिन इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। अब फिल्म की रिलीज से जुड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है कि यह अगले साल दर्शकों के बीच आएगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, भले ही खुद सोनाक्षी ने अपनी इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई बात नहीं की है, लेकिन वह दिल्ली में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं। नवंबर तक फिल्म का शूट पूरा होने की उम्मीद है और अगले साल की शुरुआत में यह पर्दे पर आ सकती है। ड्रामा और कॉमेडी से लबरेज यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश भी देगी।
इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ-साथ हुमा कुरैशी और अभिनेता जहीर इकबाल भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। मुदस्सर अजीज और आश्विन वर्दे इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं। फिल्म की कहानी मोटापे का शिकार हुईं महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। लंदन में फिल्म के एक महीने का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। सतराम रमानी इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं, जो इससे पहले फिल्म हेलमेट के निर्देशक रह चुके हैं।
इस फिल्म की कहानी मोटापे का सामना कर रहीं महिलाओं के आसपास बुनी गई है। लिहाजा फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए सोनाक्षी और हुमा दोनों ने ही अपना कई किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी और हुमा की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी मजेदार नोक-झोंक भी काफी चर्चा में रही थी। यह पहला मौका है, जब सोनाक्षी और हुमा किसी फिल्म में साथ दिखेंगी।
सोनाक्षी कॉमेडी फिल्म ककुड़ा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और हुमा कुरैशी के भाई साबिक सलीम भी नजर आएंगे। सोनाक्षी दहेज प्रथा पर आधारित फिल्म बुलबुल तरंग में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। इसमें उनके साथ राज बब्बर और ताहिर राज भसीन दिखाई देंगे। वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सोनाक्षी वेब सीरीज फालेन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।
पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो में सोनाक्षी ने कहा था, मैं सिंगल हूं। अपने ड्रीम मैन की तलाश में हूं। मुझे ऐसे शख्स की तलाश है, जो ईमानदार हो, लंबा हो और दिल का साफ हो। उनका यह बयान काफी चर्चा में रहा था।

error: Content is protected !!