अतरंगी रे में बिहारी लड़की का किरदार निभाते नजर आएंगी सारा अली खान

दक्षिणापथ।  सारा अली खान आजकल काफी जगह यात्राएं कर रहीं हैं। हाल ही में वे अपनी मित्र जान्हवी कपूर के साथ केदारनाथ में भी यात्रा करने गई थी। इन्ही यात्राओं के बीच उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म अतरंगी रे से उनका लुक जारी कर दिया गया है। वे फिल्म में रिंकू नाम की बिहारी लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।
सारा ने स्वयं अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म से अपने लुक का मोशन पोस्टर साझा किया। उन्होंने अपना लुक साझा करते हुए लिखा कि, और अब समय आ गया है रिंकू से मिलने का। इस लड़की को अपना सारा प्यार दीजिए और वो आपको धन्यवाद देगी। बिहार से आई हैं यह छोरी और यह लड़की इस अतरंगी कहानी का दिल हैं।
साझा किए गए मोशन पोस्टर में सारा शराब की बोतल पीते हुए नजर आ रही हैं। वे इस लुक में काफी मासूम और शरारती लग रही हैं। अब देखना होगा कि किस तरह से सारा एक बिहारी लड़की का किरदार निभाती हैं।
वर्कफ्रंट की बात करे तो सारा आखिरी बार फिल्म कूली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं, यह फिल्म दर्शकों को खासा पसंद नहीं आई थी। सारा आनंद एल रॉय की अतरंगी रे के अलावा कुछ बड़े बजेट्स की फिल्मों में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

error: Content is protected !!