दिल बेकरार से डिजिटल डेब्यू करने जा रही है सहर बांबा

दक्षिणापथ। बॉलीवुड में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू करने वाली सहर बांबा अब अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। वे डिजनी प्लस हॉटस्टार की वेब-सीरीज दिल बेकरार से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी वेब-सीरीज दिल बेकरार का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। ट्रेलर काफी शानदार हें।
ट्रेलर में 80 के दशक के आकर्षण, सादगी, खूबसूरती और रोमांच भरे माहौल को दिखाया गया हैं। दिल बेकरार 80 के दशक के दिल्ली की एक कॉलोनी में स्थित ठाकुर परिवार की जिंदगी के आस-पास घूमती है। इस परिवार में पांच बेटियां हैं जिनकी आपस में बिलकुल नही पटती, इन पांच बेटियों मे से सहर बांबा दूसरे नं. की बड़ी बेटी हैं जिनकी एक टीवी न्यूज चैनल में एक न्यूज एंकर के पोस्ट पर नौकरी लग जाती हैं। जिसके बाद उन्हे अक्षय ओबेरॉय से प्यार हो जाता हैं जोकि खुद एक पत्रकार हैं और वे सहर बांबा के न्यूज पढऩे के तरीके पर एक कड़ी समीक्षा लिख देते हैं। जब यह बात सहर को पता चलती हैं तो वे अक्षय से नाराज हो जाती हैं और फिर पूरा हंगामा शुरू हो जाता हैं।
बता दें कि, दिल बेकरार अनुजा चौहान द्वारा लिखित बेस्टसेलर उपन्यास दोज प्राइसी ठाकुर गर्ल्स पर आधारित यह शो दर्शकों के लिए एक 80 के दशक के मनोरंजक पारिवारिक ड्रामा को पेश करता है।
इस वेब सीरीज का निर्देशन हबीब फैजल द्वारा किया गया हैं। यह सीरीज 26 नवबंर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

error: Content is protected !!