क्या आमिर खान वाकई करने जा रहे हैं तीसरी शादी? यह रहा इसके पीछे का सच

क्या आमिर खान वाकई करने जा रहे हैं तीसरी शादी? यह रहा इसके पीछे का सच

Dakshinapath , रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला के साथ की गई मारपीट के मामले में कांग्रेस ने बयान जारी करते हुए कहा है कि मारपीट करने वालो का कांग्रेस संगठन से कोई सम्बन्ध नही है।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस में संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पार्टी के ओर से जारी अपने बयान में कहा है कि मारपीट की घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमे मारपीट करने वाला शख्स कांग्रेस से निष्कासित किया जा चुका है। उक्त व्यक्ति ने कंांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ा था। शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि मारपीट करने वाले कांग्रेस से सम्बंधित नही है बल्कि पत्रकार है। कांग्रेस नेता ने घटना को अप्रिय बताते हुए यह भी कहा कि जो भी दोषी है उसपर पुलिस को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।
ज्ञात हो कि शनिवार को कांकेर जिले में एक पत्रकार के खिलाफ की गई हिंसा के विरोध में वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला समेत कई पत्रकार धरना देने पुलिस थाने पहुचे थे इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने उनपर हमला कर दिया था और मारपीट करने के साथ ही अभद्र व्यवहार किया। मारपीट करने वालो को कांग्रेस संगठन से जुड़ा बताया जा रहा था। जिसका कांग्रेस ने खण्डन किया है।