महिला मोर्चा जिला कार्यसमिति की बैठक:प्रदेश सरकार को उखाड़ने का समय निकट आ चुका है महिला मोर्चा की बहने कमर कस कर तैयार हो जाए – शालिनी राजपूत

दक्षिणापथ, दुर्ग । भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक जिला भाजपा कार्यालय में महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष उपासना चंद्राकर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। आयोजित बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत एवं प्रमुख रूप से भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मंत्री एवं महिला मोर्चा प्रदेश सह प्रभारी उषा टावरी, प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा विभा अवस्थी, पूर्व कैबिनेट मंत्री रंमशीला साहू ,पूर्व महापौर एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चंद्रिका चंद्राकर ,भाजपा जिला उपाध्यक्ष कल्पना जोशी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सरिता मिश्रा बानी सोनी वरिष्ठ भाजपा नेत्री दीपक देवांगन बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जिला संयोजिका अलका बाघमार सांस्कृतिक प्रकोष्ठ जिला संयोजिका आशा सुब्बा रही। आयोजित बैठक में महिला मोर्चा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से उपस्थित महिला नेताओं के द्वारा प्रदेश की नेतृत्व हीन दमनकारी भूपेश बघेल की सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए जड़ से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया गया । बैठक की विधिवत शुरुआत भारत माता पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर बैठक की विधिवत शुरुआत की गई। तत्पश्चात उपस्थित नेताओं का स्वागत किया गया। आयोजित बैठक में महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालनी राजपूत ने उपस्थित महिला मोर्चा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की वर्तमान की प्रदेश कांग्रेस सरकार के द्वारा लगातार महिलाओं पर प्रदेश में हो रहे अत्याचार को लेकर अपनी नाकामियों को छुपा रही है । यह प्रदेश सरकार शराबबंदी का वादा लेकर सत्ता में आई है ना तो शराबबंदी कर रही है उल्टे जगह-जगह शराब की दुकानें खोल रही है इस सरकार के राज्य में भ्रष्टाचार तो इतनी चरम पर है कि महिला बाल विकास विभाग के एक अधिकारी इनके ही खिलाफ धरना में बैठने को मजबूर होता है उन्होंन सभी उपस्थित महिला मोर्चा की बहनों से आह्वान किया कि आज और अभी से अपनी कमर कसते हुए इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें और तब तक ना रुके जब तक यह सरकार उखड ना जाए।

भाजपा प्रदेश मंत्री उषा टावरी ने संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ चुका है कि आप हमें इस सरकार के खिलाफ पूरी तरह से उतरना है प्रदेश में चारों ओर अराजकता का माहौल है जिसमें खासकर महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म की घटनाएं उनके साथ छेड़खानी और न जाने कितने हादसे साथ ही साथ इस प्रदेश की सरकार ने अपनी मानसिकता जाहिर करते हुए शराबबंदी नहीं कर रहे नहीं मन बना लिया है हम सभी एकजुट होते हुए अब घर से निकल लेंगे प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।
महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री विभा अवस्थी ने कहा कि हम सभी लगातार यह देख रहे हैं कि जिन विभिन्न घोषणाओं को लेकर प्रदेश सरकार सत्तासीन हुई है वह एक भी मांग को उन्होंने पूर्ण नहीं किया है एक और महिला सशक्तिकरण की बात करती है प्रदेश सरकार को लगातार हमारे प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है। हमें एकजुटता के साथ इस सरकार के खिलाफ लड़ना है और वापस फिर से भाजपा की सरकार लानी है। महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष उपासना चंद्राकर ने अपनी अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि प्रदेश सरकार की रीति नीति से पूरा छत्तीसगढ़ वाकिफ हो चुका है मेरा स्वयं का निवास स्थान पाटन और पाटन में किस तरह की घटनाएं लगातार हो रही है वह जगजाहिर है। महिलाएं और बच्चियां खासकर कहीं पर भी सुरक्षित नहीं है मैं प्रदेश महिला मोर्चा को भरोसा दिलाती हूं हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक यह प्रदेश की दमनकारी सरकार उसकी कुर्सी से उतार कर ना फेंक दे।
आयोजित बैठक को पूर्व कैबिनेट मंत्री रामशिला साहू एवं पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर ने भी संबोधित किया
बैठक का संचालन मीडिया प्रभारी भावना दिवाकर ने किया और आभार जिला महामंत्री स्वरूप लता पांडेय ने किया
आयोजित बैठक में वरिष्ठ महिला मोर्चा नेता सुधा सिंह ज्योति चंद्राकर कुमुद बघेल रीता मेश्राम जिला महिला मोर्चा उपाध्यक्ष रुपेश वरी साहू कोषाध्यक्ष ममता जैन मंत्री श्वेता बक्शी ममता जंघेल उत्तरा साहू प्यारी पवार कार्यालय मंत्री हेमलता निषाद पार्षद गायत्री साहू लीना दिनेश देवांगन शशि द्वारका साहू पुष्पा गुलाब वर्मा कुमारी बाई साहू मंडल अध्यक्ष सीतला ठाकुर निशा सोनी शैलेंद्री मंडावी रिया यादव सरिता वर्मा गीता वर्मा मौसमी ताम्रकार सुशीला साहू चंपा साहू कलिंदरी साहू पार्वती पंडित सुधा राठोर कंचन यादव छाया तिवारी सहित बड़ी संख्या में महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!