‘सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं: जॉर्जिया एंड्रियानी

दक्षिणापथ। किसी को उनके आगामी प्रयासों के लिए बधाई देना हमेशा उनकी प्रेरणा को बढ़ावा देता है, जॉर्जिया एंड्रियानी, जिन्होंने अपने व्यक्तित्व के लिए दर्शकों के मन में छाप छोड़ी है, अपने दोस्तों की रिलीज होने वाली नवीनतम फिल्म के लिए अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने प्रतिभाशाली अभिनेत्री शहनाज गिल को उनकी आगामी फिल्म हौसला रख के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी है।
जॉर्जिया एंड्रियानी और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ एक शानदार बंधन साझा करते हैं, अभिनेत्री ने शहनाज गिल के भाई के साथ अपने पहले एल्बम ‘लिटिल स्टार’ के लिए काम किया था।
आपको बता दें कि जॉर्जिया ने शहबाज़ के साथ उनके डेब्यू सिंगल के लिए काम किया, जिसे शहनाज गिल ने प्रोड्यूस किया था. जिसके बाद यह तिकड़ी, शहबाज, जॉर्जिया और शहनाज ने एक दूसरे के साथ एक अद्भुत दोस्ती निभाते है।
शहनाज़ गिल पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, अभिनेत्री जो जल्द ही दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ हौसला रख मूवी से डेब्यू कर रही है, जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी दोस्त शहनाज़ को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हौसला रख का पोस्टर साझा किया और उसपे लिखा ‘अब, इंतजार नहीं कर सकती, सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं यक़ीनन पंजाबी खूबसूरती एक ऐसा सितारा है जो दिन-ब-दिन चमकती रहती है।
जॉर्जिया एंड्रियानी अपने कठिन समय के दौरान पंजाबी अभिनेत्री का समर्थन करने के लिए भी थीं. हालांकि इतने कठिन समय के बाद अभिनेत्री सेहनाज़ गिल अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ बाहर आई और खुशी-खुशी अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है. जॉर्जिया एंड्रियानी वास्तव में हमारे लिए सबसे अच्छी प्रेरणाओं में से एक है, यह प्रतिभाशाली सुंदरता किसी की कड़ी मेहनत और प्रतिभा की प्रशंसा करना कभी नहीं भूलती है।
काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में केरोलिन कामाक्षी वेबसेरिएस के साथ अपनी शुरुआत की. अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत रूप तेरा मस्ताना में देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी. वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में नजर आएंगी. जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

error: Content is protected !!