फिल्म संगी जनम जनम के एक्टर्स और डायरेक्टर आज भिलाई दुर्ग में मिलेंगे दर्शकों से

दक्षिणापथ,भिलाई।पितांम्बर मीडिया हाउस के बेनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म संगी जनम जनम के बॉलीवुड के प्रसिद्ध राईटर एवं इस फिल्म के लेखक मसूद मिर्जा, फिल्म के डायरेक्टर मिर्जा मकसूद बेग, हिरो देवेन्द्र साहू, हिरोईन तनुप्रधान, एक्टर तेजराम साहू, सुधा जांगड़े, दिव्या नागदेवे सहित इस फिल्म के अन्य कलाकार आज दुर्ग भिलाई में दर्शकों से मिलने आ रहे है।
इतने बजे इन इन सिनेमा घरों में मिलेगे दर्शको से-
फिल्म के प्रोडयूसर भोला शंकर महोबिया और डायरेक्टर मिर्जा मकसूद बेग ने बताया कि फिल्म के ये सभी कलाकार और डायरेक्टर व राईटर सहित इससे जुड़े सभी लोग आज 12 बजे के शो में दुर्ग के अप्सरा टॉकीज, दोपहर इन्टरवेल के समय भिलाई के व्यंकटेश्वर टॉकीज, दो बजे के शो में मिराज सिनेमा सिविक सेंटर और शाम 5 बजे के शो में पीवीआर सिनेमा सूर्या मॉल में दर्शकों से मिलने पहुंचेंगे। इस दौरान दर्षक इस फिल्म की प्रतिक्रिय देने के साथ ही अपने चहेते कलाकारों के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं।
उल्लेखनीय है कि दशहरा के शुभ अवसर पर शुक्रवार 15 अक्टूबर को कृष्णा टॉकीज राजनांदगांव, रायपुर के श्याम टॉकीज, भिलाई के पीवीआर सूर्या माल, मिराज सिनेमा, व्यंकटेश्वर टॉकीज सहित छत्तीसगढ के लगभग सभी सेँटरों में यह फिल्म रीलिज हुई है। जिसका प्रिमियम शो राजनांदगांव के कृष्णा टॉकीज और रायपुर के श्याम टॉकीज में रखा गया था।
फिल्म के एक्टर मिले कल रायपुर और नांदगांव के दर्शकों से,फिल्म देखने के बाद गदगद हुए दर्शक इस दौरान फिल्म संगी जनम जनम के सभी कलाकार राजनांदगांव और श्याम टॉकीज रायपूर के दर्शकों से मिले और दर्शकों ने भी हिरो हिराईन सहित अपने अन्य चहेते कलाकारों के साथ फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की और उनके साथ सेल्फी ली । इस दौरान रायपुर के दर्शक नीरज तिवारी ने कहा कि जैकी श्राफ की पहली फिल्म हिरो में बांसुरी के 40 साल बाद छत्तीसगढ में उसके टक्कर की बांसूरी धुन बनी है। इसके सभी गाने बहुत ही कर्णप्रिय है। वहीं राजनांदगांव के दर्शक मनोज शुक्ला ने कहा कि राजनांदगांव के लोकेशन को फिल्म में देखकर आत्मविभोर गये हैँ। यकीन ही नही हो रहा है कि छत्तीसगढ में भी इतने अच्छे मनोरम दृश्य वाले लोकेशन है। उन्होंने आगे कहा कि पहली बार छत्तीसगढ़ में फिल्म की कहानी को डायरेक्टर ने बखूबी निर्देशन किया है। इसके अलावा और कन्य कई दर्शकों ने इस फिल्म को देखने के बाद बेहद सराहना करते हुए बताये कि लोगों को इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए।

error: Content is protected !!