बारिश के कारण रोलिंग कांप्लेक्शन का कार्य बाधित हुआ, अब कार्य तेजी पर, 15 दिनों में आरंभ हो सकेगी छोटे वाहनों की आवाजाही

-एप्रोच रोड में कांक्रीटीकरण का कार्य पूरा, इससे ट्रैफिक को सुगम बनाने में हुई काफी सुविधा
दक्षिणापथ, दुर्ग।
रायपुर दुर्ग एनएच में कुम्हारी में ओवरब्रिज का कार्य प्रगति पर है। इसे 15 अक्टूबर तक छोटे वाहनों की आवाजाही के लिए आरंभ किया जाना था। बीच में हुई लगातार बारिश के कारण रोलिंग कांप्लेक्शन का कार्य बाधित हो गया, इसकी वजह से कार्य में कुछ गतिरोध आया। अब तेजी से यह कार्य जारी है। एनएच के अधिकारियों ने बताया कि पुल के एप्रोच के लिए कार्य दो पालियों में किया जा रहा है।

पंद्रह दिनों के भीतर यह मार्ग छोटे वाहनों की आवाजाही के लिए तैयार हो जाएगा। कुम्हारी फ्लाईओवर के बांयी ओर की सर्विस रोड क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसका डामरीकरण कर दिया गया है। इस वजह से कुम्हारी में अब जाम नहीं लग रहा है। एक-दो दिनों में डबरापारा एवं पावर हाउस के सर्विस रोड में भी डामरीकरण का मरम्मत कार्य एक दो दिनों में शुरू हो जाएगा। साथ ही एक सप्ताह के भीतर यह कार्य पूरा होने की उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि नागरिकों की सुविधा को देखते हुए निर्माण एजेंसी को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे द्वारा दिये गये थे। रात में भी विद्युत व्यवस्था के साथ रात-दिन इस फ्लाइओवर का निर्माण किया जा रहा है।

error: Content is protected !!