महा समुद्रम में डांस टीचर की भूमिका निभाएंगी अदिति राव हैदरी

दक्षिणापथ। 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म महा समुद्रम में अदिति राव हैदरी महा का किरदार निभा रही हैं। अदिति फिल्म के प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अदिति ने कहा कि उनका चरित्र एक सरल, चुलबुली लड़की का है जिसके लिए सब कुछ आसान है। उन्होंने कहा कि महा बच्चों को नृत्य सिखाती है और परिवार की एकमात्र कमाने वाली है।
फिल्म की ओर आकर्षित होने के बारे में बोलते हुए, अदिति ने कहा, जब मेरे निर्देशक ने मुझसे संपर्क किया, तो मैं उनके ²ढ़ विश्वास से बहुत प्रभावित हुई। उनकी कहानी ने मुझे उनके ²ष्टिकोण का एहसास कराया। जब मैंने कहा कि मेरी कुछ पूर्व प्रतिबद्धताएं हैं, तो उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि यह फिल्म केवल मेरे साथ ही बनेगी।
फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में, अदिति ने कहा कि इस फिल्म में शारवानंद, सिद्धार्थ, राव रमेश और जगपति बाबू जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर हिंदी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आईं अभिनेत्री ने कहा कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इतने बड़े प्रोजेक्ट में स्क्रीन साझा करने का मौका मिला है।
शरवानंद और सिद्धार्थ के साथ काम करना कैसा रहा? अदिति ने कहा कि मुझे दोनों में जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि वे स्टार की तरह बिल्कुल भी नहीं दिखते। सिद्धार्थ इतने प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। उन्हें फिल्म निर्माण के सभी विभागों का गहरा ज्ञान है। वह अपना होमवर्क करते हैं, वे निर्देशन और संगीत का पार्ट देखते हैं, फिर भी बहुत विनम्र हैं। शारवा एक शांत और शांतिपूर्ण व्यक्ति हैं, और बहुत सकारात्मक हैं।
शूटिंग के दौरान तनाव महसूस करने के बारे में अदिति ने कहा कि महामारी के तनाव के अलावा, शूटिंग मजेदार थी। सिद्धार्थ, शारवा, अजय, हम सभी ने एक साथ बहुत अच्छा और सकारात्मक समय बिताया। तकनीकी टीम इतनी अच्छी थी कि उन्होंने सीमित समय में हमारे सेट की व्यवस्था की। इस फिल्म पर काम करना हम सभी के लिए खुशी की बात थी।
अदिति के अजय भूपति के साथ एक और फिल्म साइन करने की चर्चा है। जिस पर अदिति ने कहा कि मेरे सभी निर्देशकों के साथ मैंने दो फिल्मों में अभिनय किया है। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि अजय के साथ भी ऐसा होगा। मैं फिर से उनके निर्देशन में अभिनय करना पसंद करूंगी।

error: Content is protected !!