मोदी के सत्ता में 20 साल: बतौर पीएम-सीएम मोदी ने लिए 20 बड़े फैसले, चार बार तो पूरी दुनिया हैरान रह गई

मोदी के सत्ता में 20 साल: बतौर पीएम-सीएम मोदी ने लिए 20 बड़े फैसले, चार बार तो पूरी दुनिया हैरान रह गई

दक्षिणापथ, देवकर (रमेश जैन देवकर)। देवकर नगर के स्पोटॆ क्लब देवकर द्वारा 24 जनवरी रविवार को सुबह सात बजे से ओपन मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है यह कायॆक्रम स्वामी विवेकानंद जी की जंयती युवा महोत्सव के उपलक्ष्य मे किया गया है आयोजित इस कार्यक्रम में पुरुष वगॆ के लिये पांच किलोमीटर मैराथन दौड़, और महिला वगॆ के लिये तीन किलोमीटर मैराथन दौड़ का दुरी तय रखा गया है कायॆक्रम स्थानीय गांधी चौक मैदान में है और मैराथन दौड़ स्थानीय एनीकट से साजा मार्ग की ओर रहेगा।
आयोजित इस मैराथन दौड़ मे प्रथम से दसवें स्थान पर आने वाले प्रतियोगियों को नगद पुरस्कार दिया जावेगा जिसमें प्रथम स्थान के लिये पुरुष महिला दोनों वगॆ के लिये पन्द्रह सौ रूपये है ,दुसरा ईनाम ग्यारह सौ रुपये, तीसरे स्थान पर आने वाले प्रतियोगियों को पांच सौ पचास रूपये एवं बाकी चौथे से दसवें स्थान पर आने वाले प्रतियोगियों को दो सौ पचास रूपये की नगद राशि पुरस्कार के रूप मे दिया जायेगा।

आयोजित इस मैराथन दौड़ मे निशुल्क प्रवेश है कोई भी पुरुष व महिला वगॆ से प्रतियोगियों इन्ट्री फिस नहीं देना होगा जिन प्रतियोगियों को इस दौड़ में भाग लेना है तो वे निम्ण लोगों से सम्पकॆ कर सकते है (1)सन्तोष धीवर (कोच) 9340091433,ढालेन्द्र सिहौरे 7987050008,एहसान शेख 9752272172 इन लोगों से सम्पकॆ कर इस प्रतियोगिता मे हिस्सा ले सकते है।
आयोजित यह कायॆक्रम नगर के लिये पहला प्रथम बार है जिससे युवाओं, महिला वगॆ मे उत्साह है और भारी संख्या में प्रतियोगी भाग लेने संमभावना है नगर सहित आसपास के सभी ग्रामों के प्रतियोगी इस कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते है। आयोजित इस मैराथन दौड़ कायॆक्रम की नियम एवं शर्तें इस प्रकार है (1)मास्क एवं सेनेलाईजर अनिवार्य है। (2)किसी भी प्रतियोगी के साथ दुथटॆना होती है तो उसकी जिम्मेदारी स्वमं की होगी (3)इस मैराथन दौड़ मे 14 वषॆ से अधिक उम्र के प्रतियोगी शामिल हो सकते है।