चिटफंड कम्पनियों से निवेशकों की जमा राशि वापस दिलाने की कार्यवाही में लाएं तेजी: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

चिटफंड कम्पनियों से निवेशकों की जमा राशि वापस दिलाने की कार्यवाही में लाएं तेजी: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

दक्षिणापथ.नई दिल्ली। अकसर अजब गजब लोगों के मुलाकात के चलते हमारी हवाई यात्रा यादगार बन जाती है। लेकिन क्या  ऐसी यात्रा के बारे में सुना है जो एक भी सहयात्री के न मिलने के चलते यादगार हो गई हो। दरअसल संयुक्त अरब अमीरात में बिजनेस करने वाले एक भारतीय बिजनेसमैन और समाजसेवी एसपी सिंह ओबेरॉय के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। उन लिए इस बार की अमृतसर से दुबई की हवाई यात्रा काफी अनोखी थी।

ओबेरॉय ने बताया कि वो 23 जून को सुबह लगभग 4 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट अमृतसर से दुबई के लिए रवाना हुए। साथ ही कहा कि पूरी उड़ान के दौरान वो अकेले यात्री थे और वो यात्रा के दौरान खुद को एक 'महाराजा' की तरह महसूस कर रहे थे। ओबेरॉय ने कहा कि उन्होंने 750 दिरहम में तीन घंटे की फ्लाइट का टिकट खरीदा था।

उन्होंने बताया कि यात्रा के दौरान पूरे क्रू ने उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया और उन्होंने खाली प्लेन की कई फोटो खींची। साथ ही कहा कि क्रू और पायलटों के साथ भी तस्वीरें लीं। यात्रियों के बिना यात्रा करने पर ओबेरॉय ने कहा कि अगर मुझे अगली बार अकेले यात्रा करने का मौका मिला तो मैं मना कर दूंगा।  साथ ही कहा कि ये जीवन भर के अनुभव में एक बार के लिए तो अच्छा है, लेकिन ये काफी उबाऊ था। उन्होंने कहा कि उन्होंने टाइम पास करने के लिए प्लेन की सीटों और खिड़कियों की संख्या गिनने का सहारा लिया।

ओबेरॉय ने बताया कि उन्हें पहले एयर इंडिया ने उड़ान भरने से मना कर दिया था, लेकिन नागरिक उड्डयन मंत्रालय के हस्तक्षेप के बाद अनुमति दी गई थी। एसपी सिंह ओबेरॉय के पास संयुक्त अरब अमीरात का दस साल का गोल्डन वीजा है और दुबई में वो एक बिजनेस चलाते हैं।