45 दिनो से जरूरतमंदो को लगातार सूखा राशन बाटकर ,रक्तदान कर और कोरोना मरीज़ के परिजन को मदद कर वाहवाही बटोर रहे है अय्युब खान….

45 दिनो से जरूरतमंदो को लगातार सूखा राशन बाटकर ,रक्तदान कर और कोरोना मरीज़ के परिजन को मदद कर वाहवाही बटोर रहे है अय्युब खान….
हैदराबाद । तेलंगाना के सिद्धीपेट जिले में कथित तौर पर कम से कम 100 आवारा कुत्तों की हत्या कर दी गई। एनिमल राइट्स ऐक्टिविस्ट अदुलापुरम गौतम के मुताबिक गांव के सरपंच और पंचायत सेक्रटरी ने मिलकर कुत्तों को जहर दे दिया। गौतम स्ट्रे एनिमल फाउंडेशन ऑफ इंडिया के सदस्य हैं। पुलिस ने कहा है कि केस दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। गौतम द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि जगदेवपुर मंडल के तिगुल गांव में आवार कुत्तों की सामूहिक हत्या की गई। उनके मुताबिक गांव के सरपंच और पंचायत सेक्रटरी ने कुत्तों को पकडऩे वालों को हायर किया है। शिकायत में कहा गया कि 27 मार्च को कुत्तों को जहर दे दिया गया। इसके अलावा उन लोगों ने एक पालतू कुत्ते की भी हत्या करदी। रविवार को फाउंडेशन के सदस्य गांव में पहुंचे थे। पता चला कि कुत्तों को मारने के बाद उन्हें कुएं में फेंक दिया गया और फिर आग लगा दी गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में भी गड्ढे में पड़े कुत्तों के शव को देखा गया। ऐक्टिविस्ट ने सिद्धिपेट के कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर के पास भी शिकायत भेजी है। कलेक्टर से मांग की गई है कि इस अपराध के लिए सरपंच को सस्पेंड कर दिया जाए।