लॉकडाउन में शादी : घोड़ी पर बैठा दूल्हा, नाचते-गाते बाराती, पुलिस के पहुंचते ही मची भगदड़, एक शादी समारोह में हो रहे थे 500 लोग शामिल

भिंड. जिले के कुरथरा गांव में कोरोना काल के बावजूद बिना अनुमति लिए शादी हो रही थी। वहीं, शादी के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया गया था। इस बात की भनक पुलिस को लग गई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने बिना अनुमति के हो रही इस शादी में काम कर रहे हलवाई, टेंट मालिक समेत बैंड वाले और शादी के आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

दरअसल, कोरोना काल में जिला प्रशासन की तरफ से यह आदेश जारी किया गया है कि बिना प्रशासन की अनुमति के कोई शादी समारोह आयोजित नहीं होगा। इसके बावजूद भी आईटीबीपी के जवान बृजभान सिंह ने शनिवार की रात को अपनी बहन की शादी समारोह का आयोजन किया। बृजभान सिंह ने इसके लिए पुलिस प्रशासन से कोई भी अनुमति नहीं ली। बिना अनुमति के हो रही शादी की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी तो शादी समारोह वाले स्थल पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंच गई।

इसके बाद पुलिस प्रशासन की टीम ने शादी समारोह में काम कर रहे हलवाई, टेंटऔर बैंड वाले समेत आयोजक की जानकारी ली। मौके पर ही विडियोग्राफी भी करवाई गई। सीएसपी आनंद राय का कहना है शादी समारोह में काम करने वाले टेंट मालिक और शादी समारोह के आयोजक बृजभान सिंह समेत जो भी लोग शादी में शामिल हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

error: Content is protected !!