मलाइका अरोड़ा की बहन के ‘सेक्सी’ फिगर पर मखमली साड़ी देख फिसल मत जाना कहीं, देखने वाले दिल संभाल लें

इस बात में कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के स्टाइल स्टेटमेंट को मैच कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। मलाइका को न केवल बोल्ड ऑउटफिट्स से प्यार है बल्कि इंडियन स्टाइल के कपड़ों में भी वह बहुत अच्छी लगती हैं। लेकिन जब बात आती है एक्ट्रेस की बहन यानी अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) की, तो ग्लैम लुक्स के मामले में उनका भी कोई जवाब नहीं है।

भले ही अमृता का बॉलीवुड करियर ज्यादा अच्छा नहीं चल पाया हो, लेकिन इनके ड्रेसिंग सेंस ने सबको अपना फैन बना लिया। अपनी बहन मलाइका की तरह अमृता भी रिस्क-टेकर हैं, जिनका न केवल स्टाइल बहुत ही अमेज़िंग है बल्कि ग्लैमर और एलिगेंस का परफेक्ट बैलेंस भी उनके ऑउटफिट्स में देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब अमृता अपनी बेस्टी यानी करीना कपूर खान के घर पहुंची थीं।

पल भर को भी नहीं हटी नजर

करीना कपूर खान के कजिन अरमान जैन और अनीषा मल्होत्रा की शादी तो आप सभी को याद ही होगी, जहां बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हसीना ने अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस पार्टी में बेबो की बेस्ट फ्रेंड यानी अमृता अरोड़ा भी अपने पति के साथ पहुंची थीं।

एक तरफ जहां मलाइका हॉट रेड साड़ी में हर किसी को अपना दीवाना बना रही थीं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की बहन का फैशन देखने लायक था। अमृता ने अपने लिए इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई सीक्वेंस साड़ी चुनी थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं।

यूं लपेट ली साड़ी

अपने लिए अमृता अरोड़ा ने डिज़ाइनर के लेटेस्ट कलेक्शन से हैंडमेड डिज़ाइन की हुई मोनोक्रोमैटिक कॉन्ट्रास्टिंग सीक्वेंस साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने कटआउट स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ वेअर किया था। साड़ी बबलगम पिंक जैसे ड्रामैटिक कलर में थी, जो ट्रेडिशनल एथनिक आउटफिट का एक बेहतरीन मॉडर्न लुक क्रिएट कर रही थी।

साड़ी को बनाने में पूरी तरह शिफॉन फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिस पर हाथ से बारीक़ सीक्वेंस एम्ब्रोडरी को उकेरा गया था। साड़ी का पैटर्न शाइनीयर लुक में था, जो ड्यूल-टोंड थ्री-पीस अटायर को रात के इवेंट के लिए एकदम परफेक्ट चॉइस बना रही थी।

ब्लाउज कंट्रास्ट वाला

अपनी इस साड़ी के साथ अमृता ने कलर-कंट्रास्ट वाला गोल्डन ब्लाउज कैरी किया था, जोकि कटआउट स्लीव्स में होने के साथ-साथ राउंड नेकलाइन में था। ब्लाउज पर मिरर वर्क को उकेरा गया था, जो साड़ी के साथ परफेक्ट तरीके से मैच कर रहा था। अगर अपने अमृता के ओवरऑल स्टाइल पर गौर किया हो तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने अपने इस ऑउटफिट के साथ कोई हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी नहीं की है।

उन्होंने अपनी स्टाइलिंग को बहुत ही सिंपल रखा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ब्लिंगी-शिमरी या स्पार्कली आउटफिट्स में ज्यादा तामझाम ऐड किया जाए तो वह आपके ओवरऑल स्टाइल को बर्बाद कर देते हैं।

मेकअप एकदम पॉइंट पर

अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए अमृता ने इस सेट के साथ मूव लिपस्टिक, डेवी बेस, ग्लिटरी आईशैडो, मस्कारा लैशेज़, ब्लश्ड चीक्स और बीमिंग हाइलाइटर के साथ स्लीक लुक में अपने बालों को लॉक करते हुए पोनी टेल में स्टाइल किया था, जिसके साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल एक्सेसरीज़ कैरी की थीं। इस बात में कोई दोराय नहीं कि एक्ट्रेस की स्टाइलिंग उनके ओवरऑल आउटफिट को बहुत खूबसूरती से कॉमप्लिमेंट कर रही थी। वैसे आपको बता दें कि अमृता की इस साड़ी की कीमत 135,000 रुपए है, जो कई दूसरे शेड्स में डिज़ाइनर की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

error: Content is protected !!