अजय देवगन ने फिल्म ‘गोबर’ का किया एलान, सिद्धार्थ रॉय कपूर संग मिलाया हाथ

बॉलिवुड ऐक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर हैं। अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, अजय देवगन ने एक फिल्म का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि ‘गोबर’ (Gobar) नाम की फिल्म के साथ जुड़ने वाले हैं।

अजय देवगन ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर घोषणा की है। उन्होंने लिखा, ‘रॉयकपूर फिल्म्स के साथ जुड़कर आपके लिए भारत की शानदार कहानी लेकर आए हैं-गोबर!’ इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स और सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर करेंगे।

बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता सबल शेखावत करेंगे। फिल्म की कहानी को सबल शेखावत और सम्भित मिश्रा ने लिखा गया। हालांकि, अभी यह नहीं पता है कि अजय देवगन फिल्म में कोई रोल करेंगे या नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म कॉमिडी से भरपूर होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार साल 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। अब अजय देवगन ‘मैदान’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘मेडे’, ‘आरआरआर, ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे।

जब अजय देवगन से दिल टूटने पर रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश, करिश्मा के बाद हुई काजोल की एंट्री

  • हालांकि, अजय देवगन की लव स्टोरी यहीं से शुरू नहीं हुई थी। बॉलिवुड की अफवाह के गलियारों में करिश्मा कपूर से पहले अजय देवगन और रवीना टंडन के प्यार के चर्चे थे। दोनों ने ‘एक ही रास्ता’, ‘दिव्यशक्ति’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। अजय और रवीना का अफेयर साल 1994 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुआ था। हालांकि, कहते हैं कि यह रिश्ता ठीक से मजबूत हो पाता कि इससे पहले ही अजय की लाइफ में करिश्मा कपूर की एंट्री हो गई। चर्चा यहां तक भी होने लगी कि करिश्मा के लिए अजय देवगन ने रवीना को कई फिल्मों से निकलवाया भी। हालांकि, बाद में अजय देवगन ने रवीना के इन इल्जाम पर अपनी भड़ास निकालते हुए फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया था और उन्होंने बताया कि प्रड्यूसर से उन्होंने हीरो बदलने को कहा था क्योंकि वह रवीना के साथ काम नहीं करना चाहते थे।
error: Content is protected !!