lockdown का पालन कराने सड़कों और गलियों मेंघूमे आयुक्त और सीएसपी…

ब्राह्मण पारा में किए 1500 फाईन, केलाबाड़ी में 4 लोगों पर लगाया जुर्माना ….
दक्षिणापथ,दुर्ग।
शहर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण के तहत जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार लॉक डाउन का पालन कराने निगमायुक्त हरेश मंडावी एवं सीएसपी विवेक शुक्ला पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों और निगम अधिकारियों के साथ शहर के अनेक गलियों सड़कों और वार्डो का भ्रमण कर आम जनता को लॉक डाउन का पालन करने की अपील की । इस दौरान ब्राह्मण पारा में दुकान खोल कर व्यवसाय करने वाले दुकानदार पर 1500 का फाइन किया गया तथा केलाबाड़ी में बेवजह घर से बाहर घूमने वालों को रोककर उनके ऊपर 500–500 रुपए का जुर्माना किया गया ।

कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने लॉकडाउन का पालन करना आवश्यक…….
आयुक्त श्री मंडावी एवं सीएसपी श्री शुक्ला पुलिस के आला अधिकारियों के साथ पुराना सिटी कोतवाली से पटेल चौक होते हुए केलाबाड़ी कसारीडीह आजाद चौक तक पैदल ही भ्रमण किए । इस दौरान श्याम 4 बजे के बाद बिना काम के घर से बाहर निकलने वाले वाहन चालक और लोगों को रोक रोक कर बाहर निकलने का कारण पूछा और उन्हें घर वापस किए । केलाबाड़ी के मजार और उससे आगे तक गलियों का निरीक्षण कर बाहर घूमने वाले चार लोगों को 500–500 रुपए जुर्माना किया गया ।

जैन फास्टफूड को 1500 रु. फाईन…
आयुक्त मंडावी एवं सीएसपी श्री शुक्ला का दल केलाबाड़ी के अलावा गंजपारा हटरी बाजार,ब्राह्मण पारा मैथिल पारा दिगंबर जैन मंदिर क्षेत्र आदि जगह का भी भ्रमण कर घर से बाहर निकल कर बाहर बैठने वालों को सनराइज दिए और उन्हें घर वापस भेजा इस दौरान ब्राह्मण पारा गली में जैन फास्ट फूड वाला दुकान खोलकर सामान बेच रहा था जिसे बंद कराया, और 1500 रु. फाईन किये । वहीं गंजपारा में एक मुर्गा दुकान पर 200 रु. का जुर्माना लगया । आयुक्त और सीएसपी ने आला अधिकारियों के साथ आम जनता को से अपील कर कहा की कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने लॉक डाउन का पालन करना आवश्यक है अच्छा बेवजह घर से बाहर ना निकले एक जगह एकत्र ना हो गए मास्क लगाएं सोशल डिस्टेंस का पालन करें और सेनीटाइजर का उपयोग करें। पैदल भ्रमण के दौरान सिटी कोतवाली के पुलिस बल पदमनाभपुर पुलिस थाना के अधिकारी निगम के स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता अतिक्रमण प्रभारी शिव शर्मा के अलावा सहायक राजस्व अधिकारी प्रकाश धर दीवान एवं राजस्व विभाग स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

error: Content is protected !!