‘Wild Dog’ फिल्म में नागार्जुन और दिया मिर्जा के साथ नजर आएंगे छत्तीसगढ़ मयंक पारख, केपीएस भिलाई और एनआईटी रायपुर से की है पढ़ाई पुरी

  • प्रशांत कुमार क्षीरसागर. दक्षिणापथ

भिलाई.एक्शन थ्रीलर रोमांच वाइल्ड डॉग टेलर फिल्म रिलीज एक्शन भरपूर नागार्जुन की फिल्म अक्कीनेनी नागार्जुन स्टार फिल्म का फिल्म ट्रेलर आज आउट हो गया इस फिल्म में दिव्या मिर्जा भी नजर आएंगी। फिल्म में धमाकेदार एक्शन और दमदार डायलॉग्स का पावर पैक देखने को मिलेगा। नागार्जुन और छत्तीसगढ़ के युवा कलाकार मयंक पारख ने मूवी का पोस्टर लांच किया है।

Team Wild Dog Media Brief LIVE | Akkineni Nagarjuna | Matinee Entertainment  | Clapnumber

साउथ सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन की फिल्म वाइल्ड डॉग का ट्रेलर पोस्टर रिलीज हो गया। फिल्म में नागार्जुन का एक्शन का जलवा नए लुक में नए अवतार में दर्शकों फैंस प्रशंसकों फिल्म में देखने को मिलेगा। फिल्म में नागार्जुन एनएआर्ई के स्पेशल रोल ऑफिसर बने हैं। फिल्म में एक्शन पैक का टेलर दर्शकों को देखने को मिल रहा है फिल्म में नागार्जुन आतंकवादी से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। फिल्म में नागार्जुन मैं किरदार का नाम विजय वर्मा है, जिसे वाइल्ड डॉग भी कहते हैं। फिल्म फैंस प्रशंसक एनालिस् प्रशांत कुमार क्षीरसागर ने बताया की फिल्म सच्ची घटना पर आधारित बनाई जा रही है। जिसमें हैदराबाद में हुए फिल्म सच्ची घटना पर आधारित आतंकी हमले को दर्शाया गया है।

Nagarjuna starrer Wild dog release updates are expected; all updates on  Nagarjuna movies and wild dog movie - IBTimes India

61 वर्ष के नागार्जुन ने फिल्म की शूटिंग नेपाल मनाली के स्थानों पर की गई है। जहां पर शूटिंग के वक्त काफी ठंड थी नागार्जुन ने बताया कॉफी ठंड में उनके बदन में दर्द होता था। यह रोल फिजिकल डिमांड और चुनौती वाला रोल किया गया है। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म जब एक आतंकी हमले ने हैदराबाद को हिला दिया। इस फिल्म में एक्शन रोमांच और शानदार एक्टिंग का जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म में यही दिखाया गया है कि कैसे एनएआई टीम उस हमले की जांच करती है दावा किया जा रहा है कि फिल्म में गुप्त मिशन और देशभक्ति के डायलॉग दर्शकों को रोमांच से भर देंगेे। इस फिल्म से दीया मिर्जा इस फिल्म में तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। प्रशंसक फिल्म प्रशंसक एनालिस्ट प्रशांत कुमार क्षीरसागर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए दीया मिर्जा ने कैरी किया ब्लू ड्रेस ब्लू कुर्ता इस ड्रेस की कीमत ब्लू ड्रेस की 19800 रु पीस है। यह समर लुक ड्रेस है ड्रेस डिजाइनर फैशन डिजाइनर पायल खंडवाला है। दीया मिर्जा इस ड्रेस में कॉफी सुंदर नजर आ रही है हालांकि अभी दीया मिर्जा की मैरिज 15 फरवरी 2021 वैभव रेखी सर से मैरिज हुई है। वे तेलुगू फिल्म में जल्द डेब्यू करने वाली है फिल्म में नागार्जुन के साथ दीया मिर्जा, सैयामी खेर, मयंक पारख, अतुल कुलकर्णी, अली राजा, रूद्र प्रदीप, अनीश कुरुविला, केसी शंकर, शाद अली छत्तीसगढ़ से मयंक पारख इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

कला के क्षेत्र में मयंक पारख छत्तीसगढ़ युवा कलाकार ने फिल्म प्रमोशन टेलर रिलीज होने पर अपने कला के क्षेत्र में विचार साझा करते हुए बताया कला के क्षेत्र में जरूरी सबसे ज्यादा जुनून और हिम्मत यदि दोनों चीजें कलाकार के पास होती है तो वह अपनी मंजिल पाई लेता है ऐसा ही शख्स हमारे संस्कार छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन कर रहा है अपनी शिक्षा कृष्णा पब्लिक स्कूल भिलाई और एनआईटी कॉलेज रायपुर सिविल में इंजीनियरिंग की और पास करने के बाद गोवा चले गए। मयंक पारख जाने-माने थिएटर और फिल्म कलाकार परेश रावल का एक नाटक दिखा और तभी से मन में एक थिएटर करने की भावना जागृत हुई। हालांकि पढ़ाई के बाद वह हैदराबाद मेट्रो सिटी एलएनटी कंपनी में प्रोजेक्ट सिविल में जॉब कर रहे थे। वह शाम को थिएटर आर्टिस्ट लोगों के साथ प्रैक्टिस और शाम को शो स्टेज प्रोग्राम करते थे। धीरे-धीरे थिएटर करते करते किसी ने गुंडा चारी के ऑडिशन के लिए बुलाया और वह रोल मिल गया। 5 से 7 मिनट का ही है रोल था। जिसमें उन्होंने बेहतरीन रोल अदा किए। जिसके बाद वह फिल्म किस्मत आजमाने व अपनी किस्मत चमकाने मुंबई चले गए। इसी दौरान लाखों में एक वेब सीरीज नाम काम करने का मौका मिला। मयंक पारख ने बताया लंबे समय इंतजार के बाद गुंडा चारी में मेरा अभिनय रोल देखकर फिल्म वाइल्ड डॉग फिल्म के लिए ऑडिशन के लिए बुलाया गया। जिसमें मेरा सिलेक्शन फिल्म के लिए हो गया। 2 अप्रैल को हैदराबाद में फिल्म रिलीज हुई हालांकि मेरा वजन कम करने के लिए प्रोडक्शन की टीम ने मयंक पारख 3 महीने की ट्रेनिंग दी। 20 केजी वजन कम कराया तब जाकर मेरा रोल के लिए मैं तैयार हो पाया। यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म प्रशंसक दर्शक एनालिस प्रशांत कुमार क्षीर सागर ने वाइल्ड डॉग फिल्म रिलीज होने पर बधाई शुभकामना उनकी टीम को बधाई दी।

Nagarjuna helped me overcome nervousness: Mayank Parakh - DTNext.in

मयंक पारख अपने विचार साझा करते हुए अपने किरदार के बारे में बताया छत्तीसगढ़ के गौरव और मेरा सपना कि मैं नागार्जुन साउथ के सुपरस्टार उनके साथ एक साथ नजर आ रहा हूं और स्क्रीन में दिखाई दूंगा फिल्म में बड़े सुपरस्टार नागार्जुन, दीया मिर्जा जैसे महान कलाकार के साथ फिल्म में काम करने का अवसर मिला। उनकी फिल्म बचपन में देखा करता था आज वह शुभ दिन आ गया है आज मेरे लिए वह महत्वपूर्ण और शुभ दिन है। फिल्म फैंस प्रशंसक दर्शक प्रशांत कुमार क्षीर सागर सोशल वर्क यशवंत यादव, कलाकार संतोष पाराशर, संजय ढोल, टिंकू सहार,े लेखराज, डॉ दिलीप शर्मा, गुड्डू ठेठवार, फोटोग्राफर आर डी कोरी जी ने सभी कलाकार और उनके टीम को हार्दिक बधाई शुभकामना दी.

प्रशांत कुमार क्षीरसागर. फिल्म समीक्षक

error: Content is protected !!